114

973 67 5
                                    


#At_shayra_home...

Shayra mirror k saamne baithi hoti h...Lekin usne shaadi jaise koi kapde Ni pehne the..

Normal suit tha...koi makeup Ni..zyada rone ki wazah se eyes m swelling AA gyi thi...

Or siskiya Abhi bhi chalu thi...

Naina ; shayra..tu Abhi tak ready Ni hui...

Shayra(araam se )  : sirf shaadi se MATLAB h na..chahe kaise bhi Karu..kya fark padta h..

Naina(dheere se )  ; naksh n special demand ki h...vo tumhe usi dress m dekhna chahta h..jo tumne karwachauth k din pehna tha...

Shayra jaise hi ye sunti h use naksh p gussa aa Raha hota h...tabhi use kuch yaad aata h...

( Aveer(shayra ki neck m Apna face rub karke)  : sunshine..don't u dare..ye mere alawa kisi or k saamne Ni pehnogi

Shayra(blush karte hue )  ; heheh..kabhi nahi...)

Shayra (gusse m ) : ( vo khud Ko samazhta kya h....vo sirf aveer k liye h.)

Naina (pyaar se ) ; dekha..itna bhi Ni kar payegi tu..fir ye shaadi kaise karegi...tu mar jayegi shayra...

Lekin tabhi shayra k mind m kuch aata h...

Shayra(ek dum se )  : m pehnungi....(aveer...kaise ye Sab Ni chhodege m bhi dekhti hu....himmat h..to shaadi hote hue dekh Lena )

Naina ; shayra...Abhi bhi mauka h...ye shaadi m kuch Ni Rakha h...zidd chhod de...

Shayra(araam se )  : mujhe ready hona h Naina....

Naina ; ( shayra..tu aveer se juda ho hi nahi Sakti..vo teri Ruh m bas Chuka h...)

Or Bina kuch bole vaha as Chali jaati h...

On other side...

Ruhaan Mani or sana. Teeno bahar hote h...

Ruhaan(secretly)  ; to jaisa decide hua tha..Sab vaisa hoga..hum peeche k raaste se jayenge..

Sana(Josh m )  ; or Aisa dhamaka karenge..k bas..m to pandit bhi uthwa lungi...

Mani(style maarke )  ; maine vo pehle hi uthwa diya h..vo vaha pahichega hi nahi..

Dono mani Ko dekhte h..

Mani(evil.smile.karke )  ; 😈in mamlo m police se tez kuch nahi..Abhi jaldi chalo saare..

Vo jaise hi car m baithne waale hote h..dekhte h..car ka tyre puncture h..

Ruhaan(gusse m )  ; Ise bhi Abhi maut aani thi kya..tum dono ki car kaha h..

Vo baaki car m jaate h ..to or shocked ho jaate h..in dono ki car k tyre bhi puncture the...

Sana(bacho jaise )  ; maine to parso hi badalwaye the..us dukaandaar n aise ghatiya tyre Laga diye kya...

Mani(kuch sochke )  ; Ni Sana..ye kuch or hi locha h..

Ruhaan or Mani ek dusre Ko dekhte  h..or jitni cars thi ghar ki parking m Sab puncture the..

Ruhaan(shocked )  ; whatt..ye kaise ho Sakta h...ek min..(kuch click karta h ) aveer Ko subah se dekha tum logo n...

Mani(sir pakadke )   : shitt..vo to raat se gayab h ruhaan...

On other side..

Aveer car chala Raha hota h..or winodw se bahar ek needle Gerta h..jisse usne saari Cars puncture ki thi.....or style m ek evil smile kar Raha hota h....

Aveer(evil smile karke )  : tum teeno tab tak vaha Ni pahuch Paoge jab tak m na chahu...

Or phone open karke shayra ki pic dekhta h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें