Shayra Apne ghar m kitchen m Hoti h..or bade Dhyan se kuch Bana Ni ri Hoti h..
Shayra(khush hoke ) : bas 15 min or ...fir gulab jamun ready...mujhe kal aanya aunty se pata chala k aveer bas meethe m yahi Khate the..vo bhi bahar ka...are mere hote hue bahar ka Ku khana...
Vo dekhti h ready hue k nahi...
Shayra; umm..khuhbu to achi AA ri h...(blush karte hue ) .Vaise bhi itne Dino se aveer k liye kuch banaya hi nahi...
Or lips bite karte hue soch ri hoti h..jab usne first time uske liye kheer banayi thi...
Shayra(Sharmate hue) : Jaana...us din kiss karne hi deni chaiye thi mujhe...Abhi AAP pagal kar doge mujhe....
Or sochke bas smile kiye Jaa ri Hoti h...
Tabhi vaha Naina bhaag k aati h...
Naina(ghabrayi hui thi ) ; shayra...shayra...jaldi sun...
Shayra ; Naina kya hua..bhaag Ku Rahi h..
Naina(tnsn m ) ; pehle ye Bata tera phone kaha h...
Shayra dekhti h..uska phone silent p tha..or uspe Kam se Kam 50 missed call thi vishaal ki..
Shayra(confused ) : dad ki itni calls..vo bhi mujhe..Ku..
Naina(darte hue ) ; shayra...vo aunty...
Shayra(dar jaati h) ; kya aunty...kya hua h mom Ko..vo thik h na...
Naina (rone lag jaati h) ; vo ...vo Mumbai h..or ICU m h..unki halat bahut kharab h....unhe kuch bhi ho Sakta h..jaldi chal shayra....
Shayra jaise hi ye sunti h..maano uske Pairo k neeche se Zameen hi Chali gyi ho...
Uski life m ek uski mom hi h..jo uske Sabse close h...vo itna ghabrayi gyi thi us time k use kuch saamzh Ni aa raha tha...
Shayra; mom...
Vo Bina kuch bole jaldi se vaha se bhaag jaati h....
Naina(tnsn m) ; shayra..araam se....shayra..
Lekin shayra Ko us time kuch Ni sun Raha tha..or bas bhaagke waha AA Jaa ri thi...
On other side...
Aveer car m hota h..or uska phone neeche gira hua hota h..Nazar saamne or face p koi expressions nahi...vo car k ek dum se break lagata h...
Aveer(shocked ) : shayra Ki mom....ohh god...ye mujhse kya ho gya...
Tabhi uska phone dobara ring karta h...vo ek dum se hosh m aata h..or phone pick karta h...
Ruhaan(tnsn m) ; aveer...kaha h tu..humse bahut badi galti ho Gyi h..
Aveer kuch Ni bolta...
Ruhaan(jaldi se ) ; vo ghar sunsaan Ni tha...yaha Mumbai m ye vahi shayra ka purana Ghar h...jaha uska bachpan beeta h...
Ye sunte hi aveer phone tightly pakad leta h...us time vo bas Apne Kaan band kar Lena chahta tha taaki vo na sun paaye..jo ruhaan bolna chahta tha...
Aveer : ( babajii...jhooth kar do Sab pls )
Ruhaan(sir pakadke ) ; ye ghar Khali rehta h..isliye us aadmi se galti ho Gyi..vishaal or shayra ki mom..har saal ek Baar is ghar Ko dekhne k liye aate h...
Aveer (ek dum se ) : or is Baar..vo dono kal aaye the...
Ruhaan ; haa...
Hume Abhi Apne aadmiyo Ko rokna hoga...vo ghar tabah Ni kar sakte...Aveer(dheere se ) : bahut der ho Gyi ruhaan....
Ruhaan ; kya MATLAB .
Lekin tab tak aveer call rakh deta h...or Zor se apna haath car k winodw glass p maarta h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...