Shayra aveer Ko dekhke usse chupne ki koshish kar ri hoti h..Lekin tabhi aveer ki Nazar uspe jaati h .
Aveer use dekhke shocked ho jaata h k ye yaha bhi h...use pehle to kuch samazh Ni aata..Lekini tabhi uske face p ek evil smile aa jaati h ..
Shayra(aveer k shoes dekhke ) ; ye pakka badla lega..uske joote m heels to Ni h na..
Naina(haste hue ) ; khake dekh le...
Aveer ISI college se padha hua hota h..or topper tha..isliye clg khatam hone k Baad jab teachers n aveer se request ki k agar vo har week sirf 2 din k liye ek subject p lectures dene k liye students Ko ....to aveer unhe mana Ni kar paaya...isliye vo har week 2 days k liye padhane aata h..
(Hehe...readerlog..aveer Ko samazhna itna assaan bhi Ni h..bas aage dekhte jaaiye...)
Ek peon vaha aata h..or new students ki file aveer.ko dekhta h..aveer shayra Ko dekhte hue vo files uthata h..or usme shayra ki pic or uska Naam padhta h..
Aveer(khud se ) ;(ohh...inka name shayra h...is Khel m bahut maza aayega..)
Shayra(sochte hue ) ; 3 heel maaru..ya 4 saza to ek hi hogi na..ek Baar or maarke bhaag jau kya..
Tabhi aveer shayra k pass aata h...
Aveer (sweet si smile karke ) ; miss shayra...new york return...
Puri class aveer Ko dekh ri hoti h..or ek girl shayra Ko dekhke muh Bana ri hoti h..
Priya(jalte hue ) ; aveer sir n mujhe to kabhi mere Naam se Ni bulaya..huh..shayra dekh lungi tumhe ....aveer k kareeb Ni aane dungi ...
Shayra (dhyan Ni hota ) ; hain..kon shayra...
Aveer use dekhta h..or ek look deta h...Naina halke se shayra Ko leg p maarti h..
Shayra (atak atak k ) : ohh..m ..m shayra..ye...Yess sir..
Aveer(pyaar se ) : wlcm to the college...( Dheere se ) tumhe yaha bahut maza aayega...
Shayra aveer Ko smile karte dekhti h..to smaazh jaati h k ye real smile Ni h..uske dimaag m pakka kuch chal Raha h..
Shayra : (ye mere maze ki baat kar re h ya Apne.. )
Aveer araam se chair p baith jaata h..or bolna start karta h..
Jaise hi vo bolta h..shayra 2 min tak use dekhti hi reh jaati h..aveer ek ek chiz itne ache se explain kar Raha hota h...
Uske haatho ki movements...uski personality..vo samazh gyi thi k Ku students uski class m aate h..usme jaise magic SA tha...k koi bore ho jaaye ye ho hi nahi Sakta..
Lekin tabhi aveer ki Nazar shayra p jaati h..shayra jaldi se apni nazrein hata leti h..
Uske Baad puri class m shayra aveer ki nazron se bachane ki koshish kar ri hoti h..or aveer use evil.smile de deke Dara Raha hota h..
After class sabke jaane ka time hota h..aveer shayra ko rok leta h.
Aveer (araam se ) : miss shayra ek min...
Shayra : (ab kya chahiye Ise...)
Aveer use kuch papers k bundle deta h..
Aveer(or pyaar se ) ;ye aapka aaj ka homework..
Shayra use dekhti h..or uske hosh ud jaate h..vo use gaaliya Dene waali hoti h..
Shayra(ek dum se ) : dimaag kharab h kya..ye pure saal m bhi itna Ni Hoga..ghar se gaanja (drugs) fuk k aaye ho kya...kon SA sasta nashta Kiya h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...