188 &189

1.1K 65 1
                                    


                   #marriage_special

#At_shayra_home
#Next_day

Shayra mirror k saamne baithi hui thi..or Apne hairs dekh ri thi..aveer kuch ache se hi mehandi Laga gya tha..

Shayra(bacho jaise )  ; hehe..haatho se zyada baalo p lag ri h....aveer bhi na..

Or Apne haatho ki mehandi dekhke smile kar ri thi...

Shayra(smell karke )  ; Inhe bahut pasand h ye..(ek dum se ) .lekkn jo room m subah karke gye h...thik se to ghar pahuch gye honge na..

Shayra jaldi se apna phone dhundhti h..or ruhaan Ko call Karti h...

Shayra(jaldi se )  ; ruhaan..aveer thik h na..tum unke saath hi ho na..

Ruhaan office m hota h..or files k saath busy tha..

Ruhaan ; haa shayra...tnsn mat lo...m hu..Baad m baat karta hu ( sorry shayru...jhooth bola....lekin Abhi ye niptana zaroori h....)

Shayra call rakh deti h...

Shayra(muh banakr ) ; shayad m zyada hi tnsn le ri hu...Jaana maaf Ni karne waali hu vaise..

Or jaakr bed p late jaati h..

On other side..

Aveer bed p tha..monali uske cheeks p apna ek haath rakhti h..or dheere dheere rub kar ri Hoti h...

Aveer(neend m)  ; sunshine...

Monali (pyaar se ) ; Abbi nahi aveer...

Vo dheere se aveer k kurte p haath rakhti h..or ek ek karke saare buttons open kar ri Hoti h...aveer chest was on full display...

Lekin Isse pehle vo kuch or Karti..aveer ek dum se uska haath pakad leta h...

Aveer(neend m)  ; no....stop right now...

Monali ; aveer....

Tabhi ek dum se room ka door open hota h...or koi gusse m vaha khada hota h...

Monali ek dum se use dekhti h..

Monali(ek dum se )  ; Krish....

( Jo bhul gye..Krish Monali ka husband h )

Krish(Bina expressions k)  ; tum yaha kya kar ri ho...

Monali ; vo..m to bas...

Krish(gusse m)  ; Monali tum...

Krish pure room Ko dekh Raha hota h..oe fir aveer ko..vo .gusse m jaldi se  Monali k pass aata h..uska haath pakadke apni taraf kheechta h...or Zor se ek

Kiss karta h.......he was hungrily kissing on her lips....

(Hehe..something unexpected readerlog ...Abhi aage padhiye )

Monali use Apne close Karti h...and completely kissing his whole mouth....they both were just lost in their kiss..

Monali(smile karke )  ; heheh..Krish...easy baby...

Krish(daant maarke )  ; mana Kiya h na..Bina bataye aise mat jaaya karo.....Abhi tum akele Ni ho..mera champ bhi tumahre saath h...

Or Monali k tummy Ko rub kar Raha hota h...Monali was 4 months pregnant...

Monali ;(pyaar se)  haa baba..Mani ka call aaya tha.....to m aveer Ko Apne ghar le aayi..or ise thand na lag jaaye isliye clothes change karne k liye tumhe hi bulane waali thi...

Krish aveer ki side dekhta h...or smile kar Raha hota h..

Krish(gehri saans leke )  ; this man......he is definitely something...(khush hoke ) agar us din ye mujhe vapis jaane se Ni rokta..to m tumhe bhi kho deta...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें