Aveer gusse m hota h...Lekin tab bhi Aisa lag Raha tha k use dekhte hi jao...vo jhatke se door band karta h..Shayra ; ( ye pakka kuch na kuch Tod k jaayenge )
Aveer car start karta h...
Shayra (dheere se ) : aveer...
Averr kuch Ni bolta ..uske ek haath gear p hota h..
Shayra : suno na...
Aveer ab bhi kuch Ni bolta ..
Shayra(pyaar se ) : gussa ho kya..
Aveer( jabardasti smile karke) : Ni..bahut pyaar AA Raha h tumpe....
Shayra(khush ho jaati h ) : h na...m hu hi aisi ....mujhse koi zyada der gusaa reh hi Ni Sakta .m jab paida hui thi pata h doctor n kya bola..
Aveer(jaldi se ) : yahi k Mubarak ho..aapke ghar ek joker paida hui hu ...(smile karke) h na...
Shayra samazh jaati h aveer uska mazak uda Raha hai..
Shayra(muh banake ) : haww..mazak uda re ho..ab pata chala kheer Ku ni Khate..gussa khane ki Jo aadat h....hadd h itna gussa aata kaha se h..
Aveer dekhta h shayra ab bhi dheere dheere bole hi Jaa ri thi..or use gaaliya diye Jaa ri thi..Vo gusee m jaanbhuj k speedbreaker p car slow Ni karta..or shayra Ko ek dum se jhatka lagta h..
Shayra(chillake ) : aveer andhe ho kya..itna bada speed breaker Ni dikhta..ghar leke Jaa re ho ya Jannat..dekhke Ni chala sakte kya..
Tabhi Aveer dobra se speed breaker p aise hi karta h..or is Baar zyada tez..shayra Ko is Baar or tez jhatka lagta h..
Aveer(Masum banke) : kuch kaha kya tumne..
Shayra bilkul chup ho jaati h..
Shayra(dar jaati h ) : ( ye mujhe aise hi torture kar karke ghar leke jayenge..kuch kar shayra..)
Vo jaldi se apna phone nikalti h..or no. Dial karne lagti h..Aveer Dhyan Ni deta..
Shayra kisiko call Karti h..
Shayra(jaldi se ) : hlo..sabeer uncle....
Aveer jaise hi ye sunta h..uske hosh ud jaate h..vo jaldi se shayra se phone leta h..or call cut karta h..
Aveer : tumne dad Ko call Kiya..meri shikayat karne k liye..shayra...
Shayra : Ni..m to bas uncle se unka haal chal puch ri thi..m Ku shikayat karungi..m Aisa Kuch Ni kar ri thi..
Aveer use gusee m dekhta h ...or vapis road ki side dekhne lag jaata h....
Shayra halke se apna haath aage badhati h..uske haath k upar rakhne k liye..Lekin tabhi apna haath halke se peeche kar leti h ...
Isse oehle vo peeche Karti..aveer jaldi se uska haath pakadke Apne gear p rakhta h...or uske upar apna haath rakhta h..
Shayra ye dekhke smile Karti h..averr bhale hi usse gusaa Ku na ho..Lekin use dur Ni jaane de Sakta tha..
Par tabhi Aveer use gusee m dekhta h..
Shayra(dheere se ) : isse acha naksh k saath hi Chali jaati..
Aveer : ek baar or ye bolo..car m se uthake fek Dunga.
Shayra bilkul chup ho jaati h..tabhi use ek dum se khaasi aane lag jaati h...vo drink ka taste Abhi bhi uski jubaan p tha...
Aveer : shayra..thik ho na...
Shayra Ko or khaasi aane lagti h..
Avert jaldi se car side m rokta h..or uski back rub karta h..or use jaldi se Paani deta h..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...