Shayra naksh Ko kheech k ek thappad maarti h..naksh shocked ho jaata h..Naksh (hairan hoke) ; shayra...
Shayra uske pass jaati..or uski collar pakadti h..
Shayra(gusee m ) : naksh..Ku Kiya Aisa...itna bada Dhokha..aveer tumhara dost h naksh...tumhe Zara bhi sharam Ni aayi..
Naksh(Anjaan banke) ; tum kis baare m baat kar ri ho mujhe Ni pata shayra...
Shayra(or gussa aa Raha hota h ) : jhooth mat bolo ...tumhe ache se pata h...vo papers...tum itni Giri hui harkat kaise kar sakte ho...mujhe Abhi bhi Vishwas Ni ho Raha k tumne Aisa kuch Kiya h...
Naksh(jaldi se ) : tumhe kaise pata...(gusse m ) .zaroor aveer n Kaan bhare honge na..use mujhpe hi Shaq h jabse...
Shayra jhatke se uski collar chhodti h..or use dhakka maarti h...
Shayra(Zor se ) : aveer k liye to ek word bhi muh se Ni nikalna..unhe to Abhi tak kuch pata bhi Ni h...or jab pata chalega..to pata bhi h tumhara kya haal karenge...
Naksh Ko ye sunke gusaa aa Raha hota h..k shayra uspe aise gussa kar ri h..Vo shayra k pass jaata h or uska shoulder tightly pakadke use Apne close karta h..
Naksh(gusee m ) : shayra tum un mamuli papers k liye mujhe itna Suna ri ho..(ek dum tight pakadke) aveer tumhare liye kab se itna khaas ho gya..k tumne mujhpe..Apne best frnd p haath uthaya..
Shayra Ko pain hone Laga tha..Lekin vo show Ni Karti...use naksh Ko aise dekhke yakeen Ni ho Raha tha...
Shayra : vo papers mamuli tumhare liye honge..kisike liye vo unki mehnat thi(uska haath hatate hue)....or naksh chhodo mujhe pain ho Raha h...
Naksh ye dekhta h..to apni pakad loose karta h..or pyaar se uske cheeks p haath rakhta h...or uski eyes se tears aane lagte h...
Naksh(pyaar se ) ; to m kya karta betu..mere pass kuch option Ni tha..m loss m tha...mujhe us time jo samazh m aaya maine vo Kiya.lekin shayra..believe me m tumhe hurt Ni karna chahta tha..
Shayra(use bhi hurt ho Raha tha) : lekin tumne aveer Ko hurt Kiya..
Baar Baar aveer ka Naam sunke naksh Ko gussa aa Raha tha..
Naksh(gusee m ) : aveer aveer aveer..shayra jab se aayi ho aveer k aage peeche ho..m kaha hu...bas karo Abhi...past m m tumhare saath tha..khushi m..dukh m..even jab tumhare dad tumhe Maarne waale the..
Or Bolte Bolte ek dum se chup ho jaata h..shayra ki aankhein ek dum se khuli reh jaati h..usne na jaane kitna kuch Apne andar daba Rakha tha jo vo kabhi bahar Ni leke aana chahti thi...
Or naksh jo kehne waala tha..vo to bilkul Ni Sunna chahti thi...
Naksh : ( aise gusse m mat AA naksh..shayra Ko aise handle Ni kar paayega..kuch soch...tujhe Ise pyaar se handle karna Hoga.. )
Shayra(Bina expressions k ) ; chhodo mujhe . ..
Or gusee m room se bahar Chali jaati h..Lekin tabhi naksh jaldi se uska haath pakad k room m kheech leta h .or door lock karta h..
Shayra(gusee m ) : naksh..chhodo mujhe....tum naksh ho hi nahi...
Naksh(rone ka natak karke pyaar se ) ; shayra...betu...agar tu chahe to jo saza degi mujhe Manzoor h..Lekin m us time mazboor tha..please apni frndship k liye mujhe ek chance Ni degi...pls mujhe maaf kar de..
Shayra kuch Ni bolti...vo use aise rote hue Ni dekh paati...
Naksh(emotional blackmail karke) ; m jaanta hu tu aveer Ko kuch Ni batayegi..Varna direct mere pass Ni aati...bas ek mauka..m Sab thik kar dunga..please...us time pata Ni mere dimaag m kya aa gya tha..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...