Next day..
Shayra office k liye late ho gyi Hoti h...
Shayra(bhaag ri Hoti h) : hey bhagwaan...JIS din jaldi pahuch jaaungi us din Sabko hairani hogi...fir late ho gyi..aveer mujhe chhodenge nahi...
Vo jaldi se aveer k cabin m jaati h..Lekin aveer vaha Ni hota...
Shayra : ye subah subah kaha gye..
Vaha se ek person Jaa Raha hota h..vo use rokti h..
Shayra : tumhe pata h aveer sir kaha h...
Perosn ; haa..vo ...ruhaan..Sab sabeer sir k cabin m h...
Or vaha se chala jaata h..shayra sabeer k cabin m jaati h..or dekhti h..
Vaha pehle hi Sab baithe hue the..sana..aanya.. or Monali aveer k saath couch p baithi hui thi...
Or use Apne phone m kuch party ki pics dikha ri thi...aveer Ko vo dekhne m koi interest Ni tha..
Kyunki vo Monali k kisi hi frnd Ko Ni jaanta..Lekin uska Dil Rakhne k liye dekh Raha hota h..
Aveer : ( sunshine..kaha ho..tumhe dekha Bina din hi shuru Ni hota...)
Tabhi sabeer ki Nazar shayra p jaati h..
Sabeer(pyaar se ) ; shayra beta ...bahar Ku khade ho..andar AA Jaao..
Shayra vaha aati h...
Monali (jaldi se ) ; aveer..ye vaali pic dekho..ye kaisi h...
Lekin aveer ka Dhyan to shayra p hota h...
Aveer(ek dum se ) : beautiful.....
Shayra aveer Ko ghur k dekh ri hoti h...use Laga vo monali ki pics dekhke bol Raha h..
Ruhaan aveer Ko dekhta h...
Ruhaan(maze leke ) ; acha..bhai....blue colour suit kar Raha h na uspe...
Vo shayra Ko dekhta h..usne royal blue top or black jeans daale hote h..simple and gorgeous..
Aveer(smile karke) : bahut....
Monali (pic gaur se dekhke) : Lekin aveer...maine to pic m yellow pehna h..
Aveer ruhaan Ko shocked hoke dekhta h..ruhaan has Raha hota h..
Aveer samazh jaata h vo maze le Raha h...
vo side se cushion leta h...or use kheech k maarta h...
Aveer (haste hue ) : ruuuuuuu.....
Or shayra dono Ko confused hoke dekh ri hoti h...k ye chal kya Raha h...
Tabhi unhe aanya ki daantne ki awaaz aati h...
Aanya (strictly) : sabeer...m bol ri hu Abhi bhi..kal koi kaam Ni karne dungi...
Sabeer(bacho jaise ) : shayra beta...tum hi samzhao abhi..k kal kitna kaam h...m holiday Ni le Sakta...
Aanya(gusse m) : haa..to ye saara staff to aapki barat m naachne aata h na...ye Sab kya karenge....
Ruhaan(Masti m) : aunty barat m khana khayenge..nayi aunty aayegi...😂
Or saare ruhaan Ko gusse m dekhte h..ruhaan jaldi se chup ho jaata h...
Ruhaan(darte hue ) ; oops....mujhe Laga mood halka kar deta hu...
Sabeer(jaldi se ) : aveer..tu samazha apni mom Ko..
Aveer(araam se ) : zaroor dad...(style maarke) mom....kal sach m koi kaam nahi h...dad jhooth bol re h...inke ache se class lijiye...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...