163

939 62 1
                                    


Naksh(jaldi se )  ; aveer meri baat sun..

Lekin isse pehle vo kuch bolta koi uske sir p gun raKhta h..or ek dum se Goli chalne ki awaaz aati h...

Lekin kisi or p....naksh ki aankhein khuli reh jaati h..vo statue jaise khada hota h..

Naksh(shocked )  : what the hell...taanya aunty...

Vo dekhta h..us perosn k peeche taanya khadi thi or umhonehawa m gun chalayi thi..

Perosn(darte hue )  ; mam...

Vo person vishaal n bheja tha..

Taanya(gusse m)  ; tumhe vishaal n bheja h na..Niklo mere ghar se...tamasha Bana k rakh Rakha h...khabardaar jo naksh Ko haath bhi lagaya to...

Naksh jaldi se taanya k peeche chup jaata h..taanya gusse m us perosn Ko dekh ri hoti h.

Taanya(chillake )  ; Niklo Abhi...bahut saal se sehen kar ri hu..ab or nahi..or yakeen maano..(eyes dikhake ) vishaal Ko Sambhal Rakha h maine..to aam ladki to bilkul Ni hu...

Person(darte hue )  ; Yess mam...

Vo perosn jaldi se vaha se chala jaata h..

Naksh (bacho jaise ) ; aunty pls bachao...m bekasur hu...maine kuch Ni Kiya..

Taanya pyaar se use dekhti h..or uske sir p gun Lagati h...

Taanya(uski collar pakadke ). ; usse isliye bachaya kyunki tujhe to  m khud maarungi..meri beti k saath kya Kiya tha Bhuli Ni hu m...vo tumhe chhod Sakti h..Lekin ek maa nahi...

Ye sunke naksh k hosh ud jaate h...vo jaldi se apni knees p baith jaata h..

Naksh : ( filhaal to ye devi h naksh tere liye..kuch soch or Bach..ab yahi Vishal se  bachayegi tujhe ) aunty pls ...m pagal hu..bevkoof hu...lekin mujhe ek mauka de do bas..mujhe aapko kuch batana h..

Taanya ; kya batana h..

Naksh ; ( chal naksh...teri kismat m itna adventure bhara h..ek or sahi )

Or taanya Ko puri baat batane lagta h..

#At_aveer_home

Shayra Aditi k room se nikalke garden m Jaa ri Hoti h...
tabhi koi use peeche se  pakadta h or ek corner m leke jataa h..

Shayra(dar jaati h)  ; aahhh....

Aveer(jaldi se uske muh p haath raKhta h)  : Sshhh..sunshine..m hu..ek dum chup...

Shayra(jaldi se )  ;aveer...aapne Dara diya .or AAP garden m kya kar re ho...

Aveer(Masti m)  ; tumhara peecha...Abhi chup chap muh kholo..

Shayra(dar jaati h)  ; haain....Abhi to maine kuch Kiya hi nahi..Abhi Ku dhamki de re ho..

Aveer(haste hue )  : hehe...Rabba..dhamki Ni de Raha Aaaaaaa karo...

Shayra paglo jaise aveer Ko dekh ri thi...

Shayra(bacho jaise )  ; aaaaaa....

Aveer apna haath open karta h.. jaldi se uske muh m laddu raKhta h...vo shayra ke itne  fav the....k shayra ek saath bahut saare kha Sakti thi..

Shayra(khush hoke )  ; ummm....aveer...ye to bahut tasty h...(taste leke ) lekin ghar p to mujhe ye Ni dikhe...(jaldi se ) or bhi h kya aapke pass....

Aveer haste hue Apna dusra haath open karta h...usme ek or tha..

Shayra khush hoke jaldi se bacho jaise dobara muh khol leti h...

Shayra (lips bite Karke ) : hehe..Abhi khud k haath se taste Ni aayega..

Aveer pyaar se use thoda thoda karke khila raha hota h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें