193(last part )

5.1K 109 15
                                    

Written by #Ayushi_goyal( #Aayu)
                      #Last_part

Ruhaan(ek dum se )  ; iska MATLAB Vishal ye co. Takeover karna chahta h..

Aveer table tightly pakad leta h..uski na jaane kitne saalo ki mehnat thi ye co..uske bache jaisa thi ye...

Ruhaan ; fir bhai k pass kya bachega..

Mr Gupta(jaldi se )  ; aveer sir...hum kya karenge..

#At_aveer_home

Shayra room m ready ho Rahi Hoti h...use kabhi bhi ready hone ka itna shok Ni tha....

Lekin shayad pyaar bahut kuch Badal deta h..shayra Apne bridal look m koi kasar Ni chhodna chhati thi..

Ek dum newly wed jaise dikhna tha use..or shayad vo usse bhi zyada beautiful lag ri thi..usne first time saree daali thi...

Red and black colour ki saree...blouse back and front both are deep...the way aveer like...and front was covered with tha pallu of saree ...

ear m chote chote earings..open long straight hair...

And red lips..use shayad lipstic ki zaroorat na ho..vo pehle hi itne red the..

High heels..haatho m red colour k bangles..( jo newly married pehente h) she was looking both beautiful and sexy...

Tabhi aanya vaha aati h..

Aanya (jaldi se ) ; shayra function k liye ready ho gye na beta...

Shayra turn Karti h..or aanya jaise hi use dekhti h..dekhti reh jaatj h..or jaldi se use ek kaal Tika Lagati h ..

Aanya(hairan  )  ; babajii..meri bachi...aveer n tumhe kabhi saaree m dekha h kya..

Shayra dheere se Naa m sir hilati h...uske face p jo glow tha..is wazah se Bina makeup k vo itni beautiful lag ri thi...

Aanya(haste hue )  : 😂😂gya mera beta aaj to....😂use duniya ki koi takat Ni bacha Sakti...

Shayra(blushing )  ; heheh..mom..aisa kuch Ni h....or nanu Nani pahuch gye kya..

Aanya(khush hoke )  ; haa..aaj mom k liye bahut khaas day h...unki 3rd novel publish hone waali h..raat Ko function h...am so excited...

Or vaha se Chali jaati h..

shayra badi waali smile kar ri Hoti h...or kitchen m jaati h...

Shayra(sochke )  ; aveer Ko kheer or gulabjamun bahut pasand h...subah breakfast bhi Ni Kiya..lunch tak to AA hi jayenge...

On other side..

Aveer car m hota h...

Ruhaan(dheere se )  ; aveer...tune ghar p ek Baar inform bhi Ni Kiya..

Aveer(laptop m Dhyan tha )  ; mera pune Jaana Abhi zaroori h ruhaan...whaa ek meeting Rakhi h maine..am sure kuch baat ban jayegi..

Ruhaan(jaldi se )  ; aaj tum dono ka bday h...shayra tera wait karegi..

Aveer( strictly )  : file no. 341 check kar...Abhi...

Ruhaan kuch Ni bolta or  laptop leke vo check karne lagta h..aveer dheere se

Aveer : ( mera bacha..lunch tak ghar AA jaunga )

On other side...
#At_lunch_time

Sana (ek dum.se ) : wow..itni achi khushbu AA ri h...kheer Bani h kya..

Kheer ka Naam sunke sabeer ki aankhein or Kaan dono khul jaate h..

Sabeer(excited  )  ; kheer..meetha..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें