129

1K 61 0
                                    

Max : .aapko Apne haath gande karne ki zaroorat Ni h boss..ye Rahi iski reports...

Aveer (shocked ) : what...

Vo jaldi se usse vo report leta h...or dekh Raha hota h...naksh tab tak haste hue behosh ho Chuka hota h...

Aveer(hairan hoke )  ; Ni..aise Ni ho Sakta...

Jab tak naksh n shayra k saath ye Sab Ni Kiya tha..aveer n ek pal bhi uske liye Bura Ni socha tha..

Vo jaanta tha..usne naksh k dad Ko maara to vo usse badla le Raha h....or vo use badla Lene se Ni rokega..

Vo kehte h na  ache logo k saath chahe kitna bhi Bura ho....vo kisika janbhuj k Bura kabhi Ni chahte..

Lekin ab uska gussa ab or badh gya tha...

Aveer : ( mujhe Laga hi tha ye drugs leta h...lekin itna ..jaanbhuj k....)

Aveer khud Ko Ni rok paata..or gusse m use or maarne lag Raha hota h..

Max(jaldi se  )  ; aveer sir Ruk Jaao..bas..

Lekin aveer ni rukta..vo continuously use Maarte Jaa Raha tha..

Aveer(gusse m )  ; sunshine Kisiko Ni batati..Lekin  jab bhi us raat ka sochti h..use neend Ni aati...tune mere bache k  Masum se Dil Ko itni takleef di h naksh...Ku...tu aise Ni mar Sakta..m maarunga tujhe...

Aveer har mamle m calm reh Sakta tha..Lekin shayra k mamle m nahi

Max(tnsn m )  ; m kya Karu..ye naksh ki Jaan le lenge...

On other side...

#At_kabeer_home..

Varun Kabeer k ghar k bahar khada hota h...

Varun(excited hoke )  ; wow..ye h Kabeer uncle ka ghar...kitna beautiful h..m AA Raha hu uncle...

Or jaise kabhi Khushi kabhi gum movie m shakarukh Khan plane se utarke bhaagta h..bag Ko peeche taang k...vo vaisa hi slow motion  style m bhaagke jaa raa hota h..

Varun(Josh m ) . ; Uncleeeeeeeeeeeeeeee

On other side...

Sana sabko Prasad de Rahi Hoti h...

Ruhaan (jaldi se ) ; mujhe 4 laddu chahiye..

Sana(haste hue )  ; ruhaan..araam se...Petu hote Jaa re ho..

Ruhaan ( ladkiyo jaise ) ; haww..happ..m slim hu Sana

Vo jaldi se 4 leke bhaag jaata h..or 2 laddu ek saath muh m rakh leta h..tabhi uski Nazar winodw se bahar jaati h...

Ruhaan(muh khula reh jaata h)  ; bhagwaan..laddu k saath masala free..ye to Varun h....

Uske muh k 2 laddu vahi atak jaate h..or 2 haath neeche gir jaate h..or use khaasi aane lagti h...

Shayra Wahi se hi Jaa ri Hoti h...

Shayra(ek dum se )  : Ru kya hua...

Ruhaan(khaaste hue )  ; a..atak gya..help karo..

Shayra(Josh m )  ; are no problem ek min Ruk..maine bachpan m bahut se logo k gale thik kiye h..

Shayra apna ek Mukka leti h ..uspe ek zordaar kiss Karti h...or kheech k ruhaan ki back p Maarti h...

Ruhaan Ko vo itna tez Laga tha k vo window  se neeche girta girta bachta h..or shayra Ko paglo jaise dekh Raha hota h..

Shayra(khush hoke )  ; gya laddu neeche...

Ruhaan(upar dekhke )  ; PURA ka PURA...(itni tez mujhe aaj tak bhai n bhi Ni maara...iski help jaanlewa h bhagwaan... )

Shayra khush hote hue jaldi se vaha se bhaag jaati h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें