92 & 93

1.3K 86 23
                                    


(Shayra aveer Ko dekhti h...aveer kuch Ni bol Raha hota...vo hadd se zyada shant lag Raha hota h..

Uske face p koi expressions Ni the..

Shayra(smile karke)  ; mujhe kuch bhi Ni hua..m bilkul thik hu...

Aveer bas haa m sir hila Raha hota h...or dheere se smile karta h...or use aage batane ka ishaara karta h...)

Shayra flashback continues...

Taanya(darte hue )  : vishaal tumhare dimaag m kya chal Raha h..

Vishaal(jaldi se )  ; hum yaha Ni rahenge..hum new york chale jayenge..vaha Sab dobara se start hoga..

Or ek evil smile karta hua..un dono Ko vaha se le jaata h...taanya Ko Laga vo apni nayi duniya shuru karegi..in Sab se dur...Lekin vishaal ka MATLAB kuch or hi tha..

Shayra vishaal ki arms thi..uski neck k around haath karke use tightly hug karke so ri thi..ek dum shaanti se..

Shayra(neend m)   : daddy...I love u...mujhe kabhi Ni chhodna..

Vishaal jaise hi ye sunta h..uski eyes se tears aane lagte h...vo apni eyes t close karta h..or use tightly hug kar leta h..

Shayad ye uski last hug thi..jab vishaal n shayra Ko Apne pure pyaar se ki thi...

#After_some_day..
#At_newyork

Shayra Ko toys se khelne ka bahut shok tha..uske haath m ek chimpanzee hota h..

Shayra(bacho jaise )  ; mom..iski nose yaha Ku h..m ise ukhaad k cheeks p Laga du kya..

Or us chimpanzee ki halat buri karke Rakhi thi usne..taanya ye Sab dekhke has ri Hoti h..

Taanya(haste hue )  ; hey bhagwaan...pichle Janam m zaroor shaitano ki amma  Rahi hogi tum..😂

Tabhi vishaal vaha aata h..vo pehle se kafi alag lag Raha tha...jo pehle humesha hasta rehta tha..uske face p ab gusse k alawa kuch Ni tha..

Vo shayra k pass aata h..or usse vo toy le leta h..

Vishaal (araam se ) ; shayra aaj se tum ye Sab se  Ni balki inse khelogi...

Or shayra k haath m knife laake rakh deta h...

Taanya(jaldi se )  : vishaal ye kya kar re ho...use lag jayegi..

Vishaal (strictly) ; sahi kar Raha hu...m weak tha haal dekha na kya hua..Ise weak Ni banne Dunga...

Shayra us knife Ko dekh ri hoti h..or galti se sharp waali side se pakad leti h..or uske haath m vo lag jaata h..

Shayra (pain m) ; aahhhh....mummy..

Taanya(dar jaati h)  : shayra.. .vishaal use lag gyi..hey bhagwaan..

Shayra k haath se khoon aaye Jaa Raha tha..or aankho se aansu...

Shayra(rote hue )  ; aahhhh....

Taanya shayra k pass jaane waali hoti h..Lekin vishaal uska haath pakad leta h..

Vishaal(ek dum se )  ; vo khud se karegi...

Taanya shocked hoke use dekh ri hoti h..

Taanya(jaldi se )  : vo bachi h...AAP kya kar re ho...

Vishaal(ek dum se )  ; tum jaanti ho na tum mujhe beta Ni de Sakti...

Taanya ki aankhein khuli ki khuli reh jaati h ye sunke...shayra k Baad uski pregnancy m kuch complications thi..jisse vo dobara baby ka Ni soch sakte the...

Vishaal (Bina expressions k); Lekin maine kabhi kuch Ni bola...shayra us din to Bach gyi..Lekin har Baar Bach payegi kya....beta hota to ye Sab Ni hota na...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें