#At_shayra_homeShayra last 9 hrs se so ri thi....jo injection use diya vo light dose ka tha...shayra or paglo jaise karne lagi thi...isliye use dobara strong dose ka Dena pada...
Ruhaan uske bed p uske head k pass baitha tha...or dheere se uske Baal sehla Raha tha....
Use tab se bas ek hi baat yaad aa ri thi..jab uski shayra or aveer se ladai hui thi....
( Ruhaan(gusse m) ; tum Kon Si meri sagi behen ho shayra....jo mera saath dogi....Jaao yaha se )
Ruhaan jaldi se Apne eyes k corner se tear saaf karta h....
Shayra chahti to aveer Ko khud Ko bachane ka bol sakti thi...lekin aveer jaise hi shayra bhi ruhaan ki utni hi care Karti thi...
Kai Baar believe karane k liye kuch chizo ka prove Dena padta h..
Sana ruhaan k pass aati h..or uske haath p haath rakhti h...
Sana(dheere se ) ; ru
Ruhaan bacho jaise shayra ka haath tightly pakadta h..or uspe khub saari kisses kar Raha hota h...
Ruhaan(rote hue ) ; Kabeer nanu thik the Sana..Sabse zyada m hi rounga....(hairan ) shayra..Ise kya ho gya...m bhai Ko kya jawab Dunga...
Sana(tears AA jaate h) ; ruhaan...vo bahut strong h...vo thik ho jayegi..use thik hona hoga...bhai k liye...
Or ruhaan Ko hug kar leti h...ruhaan kuch Ni bol paata...bas use hug kar leta h...
#At_hospital...
Gunjan operation theatre se bahar aati h..
Sabeer(jaldi se ). : kya hua...aveer ab thik h na..
Gunjan dheere se Naa m sir hilati h...
Aanya(shocked) ; kya MATLAB...
Gunjan(tnsn m) ; he needs to undergo one more surgery...ye waali succesful Ni Rahi...(Zor se ) don't know why...ispe kuch asar hi Ni kar Raha h...
Sabeer jaise hi ye sunta h...vahi baith jaata h...usme ab itni Jaan Ni Rahi thi..k vo kuch Bura sun sake...
Or Kabeer vo Apne kadam peeche le leta h..
Aanya(jaldi se Kabeer Ko pakadti h) ; dad....sambhaliye...
Kabeer(rote hue ) ; ye humare ghar ki Raunak h...hum sabki zindagi isse judi h Gunjan..
Gunjan(jaldi se ) ; uncle..hope loose Ni kariye...m apna best try karungi...
baaki uparwaale ki marzi..Sabeer(gusee m) : agar tum logo se kuch Ni ho Raha to Bata do..m Apne bete Ko world k kisi bhi hospital m leke Jaa Sakta hu..(tears control karke ) par mujhe vo thik cahhiye..
Gunjan(kuch Ni bol paati ) : uncle...(.Lekin pata Ni Ku..kuch to h jo use rok Raha h...vo medicines ko respond hi Ni kar Paa Raha...)
#At_shayra_home
Shayra ki neend khulti h...uski puri body m chot lagne se pain ho Raha tha...use khud Ni pata tha kaha kaha use lagi h...
Tabhi she feels someone's lips on her forehead...
Person(pyaar se ) ; sunshine...open ur eyes..
Shayra(ek dum se ) ; aveer...
Shayra jaldi se apni eyes open Karti h...or uske cheeks p haath rakhti h..
Shayra(paglo jaise ) ; Jaana.....AAP yaha ho ...AAP kab aaye..
Aveer(smile karke ) : mujhe bula ri thi na...m AA gya..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...