Aveer(evil smile karke ) : Sab jaisa chal Raha h vaise chalta rahega....Kisiko koi shaq Ni hoga..Naina jaise hi Sab sunti h shocked ho jaati h..
Naina(ghabra jaati h) ; aveer..aise kaise kar Sakta h..shayra..use pata chala to..maine uski zindagi Barbaad kar di yaha laake..mujhe use batana hoga..shayra..
Vo jaldi se vaha se bhaagti h..tabhi aveer Ko kisike bhaagne ki awaaz aati h..
Aveer(chillake) ; kon h bahar..
Vo jaldi se door kholta h.or bahar jaakr dkhta h..Lekin vaha koi Ni hota..
Ruhaan ; kya hua..maine to koi awaaz Ni suni..
Aveer(sochte hue) : shayad mera vahem hoga..
Vo apni watch dekhta h..
Aveer(idhar udhar dekhke) :office m itni Shanti... ye shayra Abhi tak office Ni aayi kya..
Ruhaan(maze leke) ; aha..ek min bhi dur Ni reh Sakta apni patakha se..
Aveer(confused) : kon patakha..
Ruhaan(haste hue) ; 😂😂vahi jise tu kal fukne waala tha..Kasam se..shayra Ko uske muh p patakha bol diya..Kamal h bhai..(Haske lot pot ho jaata h) or patakhe Ko jalane bhi wala tha..
Aveer jaise hi ye sunta h uski aankhein khuli reh jaati h..
Aveer (bacho jaise ) : vo or patakha..vo PURA time bomb h..or mujhe kuch bhi bolega to kya m Maan jaunga..chup kar apni bakwas ....
Or vaha se jaldi se chala jaata h..
On other side..
Shayra sabeer k floor p ..Apne cabin m baithi hoti h..or AAS pass kafi saari books Hoti h..
Shayra(full Josh m) ; kal mera pehla exam h..Sab faad daaliyo shayra...Aag Laga diyo exams m...top karungi m to(style maarke) ..vo bhi ek din pehle Sab padhke...
Or bahut excited hoke apni date sheet dekhti h...or jaise hi dekhti h..uske hosh ud jaate h..
Shayra(dar jaati h) : haiin..ye kon SA subject h..iski to maine aaj tak class hi Ni li..hayyo rabba...(chakkar AA re hote h) ye to m Naam hi pehli Baar sun ri hu .(sir khujake) ...m college m ghaas Charane jaati thi kya...
Vo jaldi se date sheet ache se check Karti h..k Kahi kisi or class ki to Ni dekh li..or apna sir vahi table p Maarti h..
Shayra(rone jaise shakal thi ) : gyi..top to pakka karungi..Lekin neeche se...office k chakkar m class hi Ni li maine....(upar dekhke) ab kya karu..babajii(bacho jaise ) ..meri kismat kharab h..ya sirf meri hi kismat kharab h...
Tabhi uske mind m kuch click karta hai..
Shayra(khush hoke) : vaah babajii..ek min m idea..u are the best....(aankh maarke) extra Prasad chadhaungi aapko...
Or jaldi se Kisiko call karti h..or kuch batati h..or khush hote hue apni books uthati h..
Shayra(khush hoke) : chal shayra kuch to padh le..Varna paper k upar bas jai Bham Bham bhole hi likhke aana padega..
Or gaur se books padhne lagti h..
On other side..
Naina jaldi se shayra k pass bhaagke aati h...use samazh Ni aa Raha tha k vo kya kare kya nahi..
Naina(dheere se ) ; shayra..
Vo shayra k pass jaane hi waali Hoti h..
Lekin jaise hi shayra Ko padhte hue dekhti h..vahi door k pass Ruk jaati h..Naina(ek dum se ) : nahi...shayra Ko agar bataya..to vo pata Ni kya karegi..uske exams...bhagwaan jii....vo already paiso ki wazah se thik se study Ni kar paati..or agar maine use Abhi Sab Bata diya to..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romantik#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...