133

976 64 0
                                    


Aveer jaise hi.turn karta h dekhta h
shayra vaha pehle hi khadi thi..

Aveer : sunshine..(shit...sun to Ni Liya )

Shayra uske pass aati h..or use dekh ri hoti h..aveer vo rings tightly pakad leta h..

Aveer(pyaar se )  ; kya hua bacha..

Shayra uske haath Apne haath m leti h ....or fist open Karti h...

Shayra(gusse m.)  ; ye kya Kiya aapne...

Aveer k us waale haath m kuch Ni tha.....

Aveer(confused ) . : Kya Kiya...

Shayra apni pocket se band aid nikalti h...aveer dekhta h...jaha uski finger p lagi thi..vaha halka blood fir AA Raha tha..

Shayra jab aveer k haath p ring rakhke gyi thi...tab uski Nazar us finger p Chali gyi thi..

Shayra(daant maarke )  : ye kaha se lagi...or ispe kuch lagaya bhi Ni...

Aveer ye sunke ek chain ki saans leta h..or use pyaar se dekh Raha hota h...k itni si chot bhi uski Nazar se Bina dekhi Ni rehti .....

Aveer (smile karke ) : halki si chot h bacha..

Shayra(aankh  dikhake )  ; to ab knife lagne ka intezzar Karu kya....

Shayra aveer ka haath leti h..or pyaar se uspe vo band aid Laga ri Hoti h....

Or aveer continuously use dekh Raha hota h ....

Shayra(khud hi bolne lagti h )  ; pata Ni itni chot lagwake kaha se aate h..mujhe Ni...Inhe Kahi band karke rakhna chahiye..are m help Karti hu to dusro Ko Marwati hu..or ye khud hi...(sochte hue ) .mujhe hi training Deni padegi Inhe..

Aveer use dekhke apni hasi control kar Raha hota h..

Aveer(natak karke )  : ouch..

Shayra(jaldi se )  : kya hua..

Aveer(bacho jaise )  ; ek to pehle hi lagi h..upar se  gussa karogi to or Dard Hoga na...

Pehle to shayra Ko kuch samazh Ni aata...fir vo dekhti h .aveer shayra k jaise hi Kar Raha tha ....

Jaise shayra aveer ki daant se bachne k liye Karti h..

Shayra(ek dum se )  ; hawww..ye meri trick h..

Aveer(use aankh  maarke )  ; to tum bhi to meri hi ho na.....😂😈

Shayra ye sunke blush Karti h...isse pehle aveer uske close aata..

Shayra(chest se dhakka maarke )  ; happ...aapko Baad m dekhti hu...har waqt badmaashi ka bahana chahiye bas...

Or haste hue jaldi se vaha se bhaag jaati h

aveer use dekhke smile kar  Raha hota h..or apna dusra haath open karta h...jisme ring Hoti h...

Aveer(gehri saans leke )  ; sunshine...mere liye pyaar ka dusra Naam tum ho.....

Tabhi use ek call aati h..

Aveer(time dekhke )  : haa..m meeting k baare m bhul gya tha....bas  Abhi 5 min m pahuch Raha hu..

Vo call cut karta h....

Aveer(rings dekhke )  ; Inhe safely rakh deta hu..

Or Apne table ki Sabse neeche waali drawer m rakh jaata h...

On other side...

Sabeer Apne cabin m kuch files check kar Raha tha..

Sabeer(seriously ) .; Aveer vishaal k peeche haath dho k Ku pada h...aaj pata Lagake rahunga...(hairan hoke )
Ye saare projects jinpe vishaal kaam.
kar Raha tha aveer n  un sabki dhajjiya uda rakhi h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें