Sabse pehle Jin readers Ko confusion h...Vicky sabeer or aanya ka Dushman tha..usne bahut galat kaam Kiya .isliye last m use jail m daal diya gya..
Ab vo kaise mara ..kya hua..ye aapko Apne AAP pata chal jayega..
Or vishaal ki beti shayra hi h..or koi nahi...
#Ab_aage..
#At_aveer_home..
Sabeer or aanya breakfast kar re hote h..
Sabeer(tnsn m ) : sunshine..aveer ko phone milake dekha..vo utha Ni Raha h...
Aanya(haste hue ) : sabeer...vo bacha Ni Raha..😂AAP use har half hour m call karoge to ab tak vo apna phone Tod Chuka hoga..
Sabeer(jasus jaise ) : m Abhi bhi bol Raha hu wifey....jitna Sharif m hu na..ye ladka uska aadha bhi Ni h..ye hadd se zyada tez h.... pata Ni kispe gya h....
Aanya(uske cheeks pull karke ) : sharif or AAP....mera beta Sabse sharif h.(josh m ) .aaj tak gunda Giri karte dekha h use koi....ek dum bholu h...
Or Masti m vaha se chali jaati h..
Sabeer(upar dekhke ) : sach m kya...
On other side...
Aveer hotel k bahar jaata h..vo saare log vaha ek line m Abhi bhi khade the..
Aveer (ishaaro m ) : Jaa sakte ho Sab...
Lekin unme se koi bhi Ni hilta...
Max(dheere se ) ; mam or aapko aise chhodke koi Ni jayega...hum yahi rukenge..please boss..mana Ni karna...
Aveer kuch Ni bolta..or vaha se chala jaata h ....Or apna haath pocket se nikalta h..
Aveer ; ( Abhi bhi shiver kar re h..)
Or gusse m vapis Apne haath pocket m rakh leta h...
Use Ni pata tha k kab tak vo khud ko strong rakh payega..vo ye raat apni zindagi m kabhi Ni bhulne waala tha..
#Next_day..
Shayra so ri Hoti h.....balcony m se sun ki roshni uske face p AA ri hoti.. h...jisse usse soya Ni Jaa Raha tha .
Tabhi balcony m se koi uske pass aake khada ho jaata h..or roshni chupa leta h.....
Shayra halki halki eyes open Karti h...use Sab blurred dikh Raha hota h...
Lekin aveer Ko vo uski shadow se bhi Pehchan Sakti thi..
Shayra(smile karke ) : aveer....
Aveer coffee pi Raha hota h..vo mug vaha side m raKhta h...or shayra k jagne se pehle bahar chala jaata h...
Shayra eyes rub karte hue open Karti h...or pure room Ko dekh ri hoti h..
Shayra(confused ) ; ye to aveer ka room h..or (sir pakad leti h ) aah...sir m itna pain Ku ho Raha h....
Tabhi she started coughing...vo dekhti h balcony m se smoke aa Raha tha...
Shayra(still coughing ) : yaha kon smoke kar Raha tha...aveer Ni ho sakte..unhe pata h mujhe allergy h..
Vo blanket hatati h...or khade hoke Sabse pehle balcony ka door close Karti h...use saans Lene m bhi problem hone lagti h...
Shayra(ek dum se ) : m yaha kaise aayi...ek min...m to naksh se Milne gyi thi...or ab yaha hu..iska MATLAB...
Vo jaldi se bed p jaakr baith jaati h...
Shayra (dar jaati h) ; dhatt..shayra yaad kar vaha kya hua...pakka kuch hua h...(upar dekhke )aveer Ko pata chal gya k tune jhooth bola tha..vo aaj tera Dhoom tana tana kar denge...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...