136 & 137

1K 69 1
                                    


Aveer past continues..

Rohan (khush hoke ) ; sabeer....maine soch Liya h m ruhaan k liye ek badi company kholne waala hu..or dekhiyo vo world ki best co.hogi..iski 7 generation Ko kamane Ki zaroorat Ni padegi..

Sabeer(pyaar se )  ; am so happy for u Rohan...no doubt vo best hogi...

Aveer 9 years ka tha..or ruhaan 7 years ka..aveer ka dimaag apni Umar k bacho se kuch zyada hi sharp tha....vo jitna shararti thi..usse Kahi zyada mature...

Vo dono  tv dekh re hote h...

Ruhaan(rone ki shakal banake )  ; bhai....iska MATLAB dad kaam karayenge mujhse...

Aveer(jaldi se )  ; tujhe kaam Ni karna na..

Ruhaan (muh banake ) ; bilkul nahi..

Aveer(dheere se khush hoke )  ; vo company Bech daaliyo..itni badi co. H vaise hi bahut paisa AA jayega....fir aish hogi humari...m dad ki co. Ka bhi yahi karne waala hu..

Ruhaan(excited )  ; wow...amazing bro.....

Rohan jaise hi ye sunta h..sabeer or Aanya Ko dekhta h...vo dono khud hairan hoke unhe dekh re the..

Rohan(bacho jaise )  ; tera beta nalayak h sabeer..or...mere bete Ko bhi bigaad Raha h..are shuru hone se pehle bech re h ye log..

Sabeer jaise hi uske expressions dekhta h use hasi aa jaati h...

Sabeer(apna maatha pakadke )  : 😂😂😂 mere jinda rehne tak..m apni co. Aveer k Naam Ni karunga..ye mujhe sadak p le aayega..

Aveer or ruhaan evil smile kar re hote h...Or unhe dekhke saare has re hote h...

( Shayra jaise hi ye sunti h..use bhi halki si hasi aa jaati h...

Aveer uski lap m turn karta h..or use dekhta h...shayra jaldi se Apne tears saaf karti h..

Aveer usme himmat dhundh Raha tha..or vo kamzor Ni padna chahti thi..

Aveer shayra ka haath Apne hair m raKhta h..or usko tummy se hug kar leta h....tabhi use ek call aati h..

Aveer kuch react Ni karta...shayra uska phone leti h..or loudspeaker p rakhti h ....

Ruhaan(chain ki saans leke ) .: Aveer..thank god phone utha Liya..

Shayra ; ruhaan..m hu....

Ruhaan(confused )  ; tum vaha kaise...aveer kaha h...

Shayra aveer Ko dekhti h...aveer apna face uske tummy m hide kar leta h...

Shayra (tears control karke ) ; vo so re h...sabeer uncle kaise h ab...

Ruhaan(dheere se )  ; shayra...yahi batane k liye call kiya tha..uncle filhaal thik h..lekin aveer Ko dekhne se saaf mana kar diya h..aise behave kar re h jaise aveer unka saga Ni sautela beta ho

Isse pehle ruhaan kuch or bolta..aveer phone leta h..or utha k fek deta h..

Shayra(ek dum se )  ; aveer...

Aveer ( tears dobara aane lagte h..isliye shayra Ko pakad leta h) : I hate dad...

Or Bina kuch react kiye...aage continue karta h )

Rohan sabeer aanya Sab bahut happy the.....sabki life ache se chal ri thi...Lekin sawal tha kab tak...

#One_day..

Rohan ek cafe m baitha hota h..or uske AAS pass kafi saari files thi..

Rohan(smile karke )  ; maine kafi paisa jama kar Liya h....ab bas Apne ru k liye co. Kholunga..or ye kaam humesha k liye chhod Dunga....

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें