15

2.1K 101 5
                                    


Aanya Apne  room m baithi hoti h..or  bahut gaur se kuch padh ri hoti h..

Sabeer jaldi se peeche se aake aanya Ko hug karta h..or uske shoulder p ek lambi waali  kiss karta h..

Sabeer(usko tightly hug karke)  ; sunshine..itni gaur se kya padh ri ho...

Aanya smile karte hue book ka name dikhati h..

Sabeer (Dhyan se dekhke ) ; ispe to koi name Ni likha hua...

Aanya haste hue sabeer ki side turn Karti h..or uske cheeks pull Karti h..

Sabeer(bacho jaise )  : sunshine ....

Aanya(haste hue)  ; mom ki ek or book...iska title Abhi decide Ni hua..maine mom se zidd ki to unhone mujhe thode se page read karne k liye de diye..

Sabeer(excited hoke )  ; wow....m bhi unka bahut bada fan hu..and am so happy k Abhi bhi unhone likhna Ni chhoda..to story kaha tak pahuchi..

Aanya(Apne cheeks uske cheeks se rub karke )  ; heheh...main story to Abhi shuru hogi ....Itni jaldi kya h hubby Janne ki..

Sabeer (sochte hue ) : hehe..vaise hum Sab to bahut shant the jab Hume pyaar hua..lekin am damn sure..aveer Tehelka macha dega...

Aanya (haste hue ) : 😂😂aapka beta h..use har chiz dhamake k saath chaiye...

Sabeer(muh banake )  ; pata Ni use paida karte hue tumne kya khaya tha..itna khukhaar to m bhi Ni tha..

Aanya(jaldi se ). : aapke cheeks khaye the..ummm...yummy the...

Sabeer aanya Ko aankhein khol k dekh Raha tha..aanya use aankh maarti h..or dono ek dum se hasne lag jaate h...

#Next_day...

Shayra office m aati h...

Shayra(khud se )  : ho Jaao taiyaar...AA gye hum..
Maut ka samaan..taiyaar h Sanam..
Tu AA to gyi shayra..Lekin aveer  jitne gusee m the kal..vo aaj khud tujhe Aag m fuk aayenge..Lekin tujhe haar Ni manni h..

Sana vahi pass m hi khadi thi..or jaise hi vo ye sunti h..hasne lag jaati h...

Sana (haste hue ) ; tum sach m bahut cute ho yr......hloo..am Sana...ruhaan sir ki PA

Shayra(smile karte hue)  : heheh...am shayra..(kuch sochke ) Aveer ki hone waali PA

Sana (smile karte hue ) ; 😂😂Vaise aaj tak koi zyada din tik Ni paayi h..Lekin tumhe dekhke lagta h..tum aveer sir ko tikne Ni dogi..best of luck to you...

Tabhi office m ek dum se Sab shant ho jaate h...or door ki taraf ishaara karte h...

Shayra(Bina dekhke )  : ye ek dum se matam Ku cha jaata h yaha...

Vo door ki taraf dekhti h..to vaha se aveer AA Raha hota h...phone p kisise baat karte hue...gogles Lagake...ek haath m Abhi bhi bandage Bandhi hui thi..black blazer..Lekin uski neck m tie dhang se Bandhi hui Ni thi...vo jaldi jaldi m bas neck m daal aaya tha..

Shayra  : ( colour film k jamane m black and white bhi itna acha lag Sakta h..kabhi sapne m bhi Ni socha tha ...)

Fir shayra khud Ko dekhti h k vo kya soch ri h..or jaldi se apni Nazar idhar udhar Karti h..

Aveer ki Nazar shayra p jaati h..shayra use smile deti h..Lekin vo use ek look deke chala jaata h..

Shayra Ko Laga uspe gusaa karega ..chillayega Lekin vo Bina bole hi chala gya tha..

Use Kahi na Kahi ye biliul acha Ni Laga tha..

Vo jaakr apni seat p baithi h..or wait Karti h..k aveer use Apne cabin. M bulayega..ya kuch kaam dega..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें