76 &77

1.5K 74 9
                                    

              #Propose_day_Special

Ruhaan(tnsn m). ; ohhhhhh god..m kya karu...mujhe use dhundhna hoga..or agar naksh ya vishaal n ye Kiya h to....

Vo shayra Ko dekhta h or ek dum se chup ho jaata h...shayra Kuch Ni bolti...

Ruhaan(strictly)  ; m unhe chhodunga nahi..

Or vaha se bhaag jaata h....

Sana shayra k pass aati h.

Sana(pyaar se )  : tnsn mat le shayra...unhe kuch Ni hoga..

Shayra bas haa m sir hilati h...

On other side..

Aveer ek room m hota h..room m PURA andhera hota h...kuch bhi Ni dikh Raha hota h...use chair p bitha Rakha hota h..or vo behosh tha...

Tabhi Aveer Ko dheere dheere hosh aata h..vo apna haath hilake dekhta h..Lekin uske  dono haath peeche ki side karke baandh rakhe hote h..or aankho p kaala kapda hota h...use kuch Ni dikhta...

Uski shirt p dust ho chuki hoti h...or Baal bikhre hue hote h...

Aveer(Zor se )  ) : koi h yaha... chupke kya hamla karte ho...himmat h to saamne se karo...

Vo chilla Raha hota h..Lekin vaha koi bhi Ni hota...

Aveer(gusse m)  : I swear..ek Baar haath khul gye na..tum sabko vo sabak sikhaunga..k khud k haath kabhi Ni dekh paaoge ..kholo mujhe....

Tabhi use ek door khulne ki awaaz aati h...vo ek dum se chup ho jaata h..or dhayan se sun Raha hota h..

Vo koi girl thi..or uske chalne se heels ki awaaz AA ri hoti h...usne face p kapda baandha hua hota h...open hairs..chote chote earings..black top and blue jeans...she was looking gorgeous...

Aveer (jaldi se ) : kon ho tum...chahti kya ho...

Girl(evil smile karke)  ; kab se iska intezzar kar ri thi m...mr aveer Khurana...

Kapda bandha hone ki wazah se aveer Ko awaaz clear sunayi Ni de Rahi thi...vo girl slowly slowly aveer k pass aa ri hoti h...

Aveer(idhar udhar dekhke)  : tum bahut pachtane waali ho....tumhe pata Ni h tumne kisse musibat li h...

Tabhi vo girl ek dum se aveer k lips p apni finger rakhti h...

Girl(style maarke)  ; sshhhhhh....kya kar loge mr aveer...tum mera kuch Ni bigaad sakte...

Vo aveer k peeche jaake khadi ho jaati h...or aveer k shoulder p apni finger slowly  move Karti h..

Aveer(peeche hoke)  : dur raho mujjse..jo karne ki soch ri ho Sochna bhi mat(smile karke) ..tumhe to meri Shayra hi handle kar legi..(danger voice m) or finger dur karo..Varna Tod dunga...

Vo girl ye sunke smile Karti h..or peeche se aveer k or pass aati h..or uske shoulder p haath rakhti h...

Aveer Kuch bolta..Lekin tabhi use kuch Ajeeb SA mehsus hota h...vo dheere dheere uska shoulder rub Kar ri hoti  h..aveer Ko gussa aane k bajaye acha lag Raha hota h...

Vo calm ho Raha hota h..vo apna haath kholne ka try kar Raha hota h..jis vazah se Raasi (rope) loose ho jaati h...

Aveer(ek dum se )  : ye touch....Aisa Laga jaise...

Tabhi vo ek gehri saans leta h..vo girl uske itni close thi k vo use ache se mehsus kar Paa Raha tha...

Uski heartbeats Apne AAP fast hone lagti h...

Girl(dheere se uske ear m)  ; tumhe kahi Ni jaane Dene waali...kidnapping hui h tumhari...

Or vo girl vaha se jaane waali hoti h..lekkn tabhi aveer ek dum se Apne haath khol leta h...vo jaldi se us girl ka haath pakd leta h...or apni taraf kheechta h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें