11

2.3K 109 9
                                    

Shayra uske upar or Paani ger deti h..

Aveer Zor se chillata h..

Aveer(gusee m )  ; shaaayraaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa...aaaj tum Ni bachogi....

Shayra dar jaati h k Kahi Sab sun la le...

Shayra(jaldi se)  ; sshh...itna chillake sabko kaano se khoon nikaloge kya..mujhe meri heel se maar lena.par pls chup ho Jaao..

Vo  use chup karane k liye jaldi se uske pass aake uske muh p haath rakhke waali hoti h..Lekin neeche Paani girne ki wazah se ..uski leg slip ho jaati h..

Shayra(girne waali hoti h ). ; ouch...

Vo girne waali hoti h..Lekin aveer jaldi se uski waist pakad leta h..or ek dum se use apne close karke apni chest se Laga leta h...

Shayra first time kisike itni close thi..vo aveer ki saansein mehsus kar Sakti thi...

Aveer  kuch bolta usse pehle hi shayra jaldi se uski lips p apni finger rakh deti h..

Shayra(uski eyes m dekhke )  ; maine Jaan Bhuj k Ni Kiya..sachii...

Shayra itni masumiyat se bolti h..k aveer k muh se ek word bhi Ni Nikal paata...

Aveer halka SA bhi chilla deta h to koi uske pass aane ki himmat tak Ni karta..or yaha shayra..itne close aake use chup Kara ri hoti h..

Aveer uski eyes m dekhta h..to use kuch alag hi Nazar aata h..bacho jaisi masumiyat..shaitano jaisa pagalpan..

Or shayra ...usne to aveer Ko aise pakda hota h..k use Kahi jaane hi Ni degi...

Aveer shayra ka hand hold karta h..or dheere dheere uski finger Apne lips se hatata h..

Vo kuch karta..tabhi peeche se aanya ki awaaz aati h..or baaki Sab AA jaate h..

Aanya(tnsn m.). ; aveer..kya hua..chillaye Ku the..

Aveer shayra Ko ek dum se chhod deta h.. dono peeche hat jaate h..or idhar udhar dekh re hote h..

Ruhaan(kitchen ki halat dekhke )  ; ohh god..bhai coffee tujhe peeni thi k pure kitchen Ko ....

Sabeer(jaldi se )  ; aveer jakr.change karo ...kitna jal Raha hoga..or ye hua kaise...

Naina ; ( am damn sure..ye shayra ki help ka Kamal h...dhakke khane k liye taiyaar ho Jaa Naina.. )

Shayra apna face neeche karke khadi hoti h..use pata tha k vo aaj  gyi..

Shayra(sach bolne waali hoti h )  : vo actually..aunty..

Aveer( shayra Ko dekhke.)  : vo galti se m shayra se takra gya tha mom..or shayra se galti se Paani mere upar gir gya..

Shayra ek dum se aveer Ko dekhti h..k aveer uske liye jhooth bol Raha h...

Aveer Ko khud yakeen Ni ho Raha tha..usne aaj tak aise kabhi kisike liye  jhooth Ni bola tha..

Aanya(jaldi se ). ; ohhhhhh..shayra beta..tum thik ho na...

Shayra haa m sir hilati h..or aveer vaha se jaldi se chala jaata h...

Aanya(pyaar se ). : tum bacho baitho..m dinner lagati hu...or ruhaan aveer Ko cream de Dena...jaha jala h vaha Laga lega..

Ruhaan ; jiii aunty..

Naina(strictly ) ; shayra tu yahi Ruk..m aunty ii help karake aati hu..or maata..ab koi help Ni..samzhi..

Shayra Sab kuch dekh ri hoti h..or use Bura lag Raha hota h k uski wazah se ye ho gya...

Ruhaan cream leke jaane walaa hota h..Lekin tabhi use call aa jaati h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें