185

1.2K 60 5
                                    


vishaal ka daant tutke neeche gir jaata h...

Vishaal(gusee m) .; Sabeer teri itni himmat..

Vishaal ghuma k sabeer Ko ek lagata h lekin sabeer neeche jhuk jaata h..or  uska Mukka seedha naksh Ko lagta h..

Abhi Zameen p 2 daant the..

Naksh(ek dum se )  ; ye dusra teeth kiska h...

Tabhi vo dekhta h..uske muh m hawa kuch zyada hi ache se Jaa ri h..vo dheere se Apne aage waale teeth p finger lagata h..

Lekin vaha teeth nahi tha...

Or bacho jaise dono Ko dekhta h...

Naksh (Zor se ) ; mera daant....(rote hue ) ye mera daant h...

Sabeer pehle to dono Ko dekhta h..or fir Zor Zor se Hasne lag jaata h..

Sabeer(haste hue )  ; dono k gye..😂😂😂...or le panga mujhse....ab khidki nahi..PURA hall  baanunga.(mukka dikhake) .aaja saale samdhi (bete ya beti k hone waale sasur Ko samdhi Bolte h)

Vishaal(sir pakadke )  ; tu gya sabeer..(chillake ) .aahhh
.is Umar m ye dobara ugega bhi nahi...

Or dono ek dusre Ko maar re hote h...

Or naksh apna daant Zameen se uthake dekh Raha hota h..

Naksh (rote hue ) ; max mujhse kabhi shaadi Ni karega ...(chillake )  vishaaaalllllllllllllllllllllllllllll..m kunwara reh jaunga....

On other side..

Saare aveer or shayra k maze le Rahe hote h tabhi...

Ruhaan(ek dum se )  ; kuch awaaz suni...

Shayra ; bahar se aayi na...

Saare jaldi se bahar jaate h..or jaise hi dekhte h..shocked ho jaate h..

Aveer (dar jaata h) ; what the hell..dad...vishaal...kya kar re ho AAP log...

Vishaal n sabeer ki leg Pakdi Hoti h..or use maar Raha hota h..

Or Idhar sabeer vishaal ki leg Pakadke uspe bite kar Raha hota h...

Vishaal (bacho jajse ) ; m Ise maar daalunga..

Sabeer(Masum banke )  ; m tujhe kaat daalunga...(Zor se bite karke ) shuru isne Kiya...

Vishaal(rote hue )  ; aahhh..sabeer....itni tez batka kon bharta h...patient Ko maar daalega kya...

Or saare unhe paglo jaise dekh re the..

Shayra(jaldi se )  ; dekh kya rahe ho aveer roko Inhe..Varna ye dono hi patient ban jayenge..

Aveer vaha se  jaata tabhi...

Kabeer(strictly )  ; rehne de aveer..ladne de Inhe..itne saalo ki bhadas h...dono n bahut kuch Saha h...nikalne de aaj...

Sabeer(evilly )  ; bola tha na..rishta khatam karunga..ab teri beti Ni..vo meri daughter in law banegi..

Vishaal (gusse m) ; Lekin tere vo saanp jaise bete Ko m apna damad Ni banaunga..I hate him...

Aveer(muh banake )  ; m saanp...dobara....

Or shayra use dekhke has ri Hoti h...

Sabeer(style m)  ; vahi milega tujhe....or shaadi to usi se hogi..are m bhi to teri atankvadi beti Ko Apne ghar laa Raha hu.(darte hue ) .vo mera ghar 2 din m tabah kar degi...

Shayra(ek.dum.se )  ; haww...uncle...

Or ab aveer use dekhke has Raha hota h...

Aanya(ek dum se )  ; ye to maine socha hi nahi....(darte hue ) .iski help ka kya karungi...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें