Aveer or shayra sabko thanks bolke stage p se utarte h..tabhi ek side aveer Ko call aata h..or dusri side sabeer Ko..
Aveer side m jaata h or call utahta h...
Aveer ; hlo...
Person(Masti m ) ; aveer..kaise ho mr aveer Khurana..mujhe bhul to Ni gye na..
Aveer (araam se ) : Vishal Singhania k chamcho tum jaise kutto Ko kaise bhul Sakta hu..
( Vishal Singhania..shayra k dad ka Naam h )
Person(pyaar se ) ; hum bhulne bhi Ni dunga aveer...aakhir business rival aise hi thode h..vaise tere ghar p kuch bhijwaya h maine..
Aveer ek dum se chup ho jaata h..vo jaanta tha..Vishal Ko kuch Aisa pata h aveer k baare m..jo aveer ki puri zindagi Badal Sakta tha..
Aveer(strict awaaz m ) : sochiyo bhi mat...Varna vo haal karunga k soch bhi Ni paayega..
Person( evil smile karke ) ; rok sake to rok le...
Or call rakh deta h...
Aveer apna phone ek dum tight pakad leta h..use bahut gusaa AA Raha tha...
Tabhi Mani uske pass aata h..
Mani ; aveer...kiska call tha..
Aveer(Bina expressions k ) ; mujhe Abhi Jaana hoga..sabko bol diyo m thak gya isliye ghar chala gya..or koi sawaal Ni...( Kabhi kabhi aage badhne k liye..peeche hatna padta h..m koi risk Ni le Sakta..)
Or vo jaldi se vaha se jaane lagta h..tabhi shayra Ki Nazar uspe jaati h..
Shayra (awaaz deti h ) : aveer..aise kaha Jaa re ho..aveer..
Lekin aveer jaldi m hota h..to vo Ni sunta..or bhaag jaata h..
Mani(jaldi se ) ; shayra ..bhai Ko kuch kaam tha to vo gye h .....tum chalo na udhar ....Sab wait kar re honge..
Of shayra Ko vaha se le jaata h..
Shayra (dheere se ) ;araam se Jaana aveer
Of shayra uske saath Chali jaati h..
On other side sabeer bhi apni car full speed m bhagake ghar Jaa Raha tha..use bhi ek call aayi thi..
Sabeer(sochte hue ) ; ( vo person keh Raha tha k usne ghar p kuch Aisa bhijwaya h..jo aveer se related h..or humara Janna zaroori h....kya MATLAB tha uska..aaj pata Lagake rahunga..)
Dusri taraf..aveer itni full speed m car Bhagata h..k vo time.se pehle hi ghar pahuch jaata h..
Or jaakr dekhta h..ghar k pass ek packet Rakha hua tha..
Vo jaldi se us packet Ko kholta h..or usme se kuch pics Girti h..or kuch papers bhi..
Aveer un pics Ko apne haath m leta h..or use gaur se dekhta h...uske saamne Sab aane Laga tha..Lekin vo khud Ko Sambhal leta h..or ek smile karta h..
Vo us courier Ko vahi faad deta h..or jala deta h..
Is Baar aveer call karta h..usi no. P jispe use thodi der pehle call aaya tha..
Person(haste hue ) ; Ku dar gya na...tujhe darane m bada maza aata h re..
Ye sunke aveer Zor Zor se hasne lag jaata h..us person se bhi tez...
Aveer(style maarke ) ; ohhhhhh god...bhagwaan n tumhe dharti p to bheja..Lekin tumhare bheje m dimaag Ni bheja..
Vo person ye sunke chup ho jaata h..avert ye dekhke dobara hasta h..or attitude m Apne gogles blazer m rakhta h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...