153

991 66 1
                                    

Shayra TV p news dekhti h..

" aaj subah hi Mumbai se newyork ko.jaane waali flight hui crash...kisike bachne ki koi umeed nahi.."

Shayra jaise hi ye dekhti h...uske haath se phone gir jaata h..vo  apne kadam peeeche le leti h....use Laga uska Sab kuch khatam...or Zor se chillati h....

Shayra(chillake )  ;  aveerrrrrrrrrrrrrrrrrrrr

Tabhi ek dum se shayra ki  neend khul jaati h....full ac m bhi vo pure paseene m bheegi hui thi.....uski saansien tez thi...ghabrayi hu...or eyes se tears AA re the.....

Shayra(rote hue )  ; d..dream tha...aveer...

Vo apne face p apna haath rakh leti h...or Zor Zor se ro ri hoti h khushi se k ye sirf ek dream tha....bahar subah ho gyi thi....

Or aksar Bolte h k subah k sapne sach hote h..pata Ni hote h ya nahi..Lekin Dil m vehem zaroor daal jaata h...

Na jaane ye dream aane k peeche kya wazah thi..Lekin ye shayra ki Jaan almost le gya tha...na jaane ye dream aveer k liye tha..ya fir shayra k liye...

Tabhi taanya vaha aati h..

Taanya(tnsn m )  ; shayra .beta kya hua..aise Ku chillayi...

Vo jaldi se bed p kuch dhundh ri Hoti h...

Shayra (ghabrate hue ) ; p..phone kaha gya.....aveer se baat karni h....

Lekin phone Ni milta..

Taanya ; shayra..calm down...hua kya h...

Shayra(jaldi m ) ; kuch Ni..mom...mujhe aveer k pass Jaana h....m Abhi AA jaungi....

Or jaldi se vaha se bhaag jaati h...

Taanya(confused )  ; Ise kya hua...ye itna Ku ghabrayi thi..

Shayra jaldi se aveer k ghar p pahuchti h...vo jaanti thi jab tak use Ni dekh legi..use chain Ni milega...vaha bahar koi Ni tha..Sab kaam m Lage hue the...

vo aveer k room m jaane waali hoti h...tabhi

Aditi (jaldi se ) ; shayra kaha Jaa ri h....

Shayra (araam se ) ; v..vo aveer se kuch kaam tha..

Aditi ; Lekin bhai to nahi h...vo to chale gye...

Ruhaan ; haa..tumhara phone bhi Ni lag Raha tha..unhone bahut try Kiya...Abhi thodi der pehle hi nikle h..

Shayra Ko Aisa lag Raha tha vo dobara apna dream dekh ri h...uski eyes m Paani AA gya tha ....uska Dil bahut ghabra Raha tha..

Shayra (dheere se ) ; mujhse Bina mile..(tnsn m ) .mera dream Kahi..sach m ....n..Ni babajii...Aisa Ni kar sakte aap...

Vo rone hi waali Hoti h..tabhi Aditi or ruhaan  Hasne lag jaate  h...

Ruhaan(haste hue )  ; vaah..bhai k Bina ek din bhi Ni Raha Jaa Raha.(pyaar se ) ..shayra..chill baby...ro Ku ri ho...

Aditi(hatse hue )  ; haa shayra.😂bhai humehsa k liye Ni the h..

Lekin shayra ki maano Jaan Nikal ri thi...use kuch Ni samazh AA Raha tha....tabhi ruhaan Ko ek call aata h..

Ruhaan (smile karke ) ; dekho aveer ka hi call h..

Ruhaan phone pick karta..tabhi shayra jaldi se usse phone le leti h...or pick Karti h..

Aveer(jaldi se )  ; hlo...ruhaan..shayra vaha aayi h kya..

Shayra jaise hi uski awaaz sunti h..uski Jaan m Jaan aati h....or ek gehri saans leti h...Lekin ab uska dar gusaa banke bahar aa Raha tha..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें