41

1.6K 88 16
                                    

Aveer(pyaar se )  : Abhi Hume real culprit Ko pakadna h..

Shayra : vo kaise..

Aveer use evil smile karke dekhta h..shayra samazh jaati h k uske dimaag m kuch Pak Raha h..

Vo kuch Ni bolti or smile kar ri hoti h..uska haath Abhi bhi aveer k cheeks p tha ....dono ek dusre Ko dekh re hote h..tabhi aveer ka phone ring karta h..

Shayra jaldi se hosh m aati h..or uske upar se hatke seat p baithti h..aveer bhi jaldi se usse dur hota h..or call pick karta h..

Aveer(jaldi se )  ; haa ruhaan..bas Abhi office AA Raha hu..haa..shayra mere saath hi h..

Or  call rakh deta h...

Vo driver seat p baithta h...shayra Abhi bhi khud hi blush kiye Jaa ri hoti h..use khud Ni pata tha k vo Abhi laal tamatar Jaisi ho ri thi..

From shayra 's heart..

Unhone thama humara haath or hum chal diye...
Na jaane kaha..Lekin bas khud Ko  kho diye..
Ab to karte h blush..hum Bina jaane wazah hi..
Na jaane kab kaise..bewazah hi unke ho diye..

jhukhaam ki wazah se shayra apni  nose k alag alag design Bana ri hoti h..

Aveer use dekhke smile kar Raha hota h..or apna rumaal use deta h..

Aveer(daante hue)  : aise dahadte hue rone ki kya zaroorat thi....jhukhaam ho gya na...

Shayra rumaal leti h..Lekin Jaise hi aveer se uski finger touch hoti h..uski body m saare current ek saath flow hone lagte h..

Shayra : ( bhagwaan..ye ek dum se mujhe kya ho jaata h..Aisa lagta h kha jau aveer Ko..uff..shayra kya kya soch ri h..m pagal ho jaungi..)(bacho jaise )  m kya karu aansu Ruk hi Ni rahe the..aaye Jaa re the..

Jaise hi aveer ye sunta h..use samazh Ni aata k hase..ya shayra ki ye masumiyat dekhke use gale Laga le..

Aveer(uske maze leke )  : olelellele...dekho bholi Ko..
tum ache acho Ko rula do...

Shayra ye sunke Hasne lag jaati h...

Shayra(Masti m )  ; 😂😂zyada mazak na udaiye Kahi dobara AAP hi shikaar na ho Jaao..

Aveer(style maarke)  : never...am smart..Baar Baar tumhare siyappo m Ni fasne waaala..

Or dono Hasne lagte h..
Lekin shayra Ko Ni pata tha..k uski ye baat sach m sach hone waali h..bhagwaan bhi maze Lene k mood m jo the...

After some time..

Dono office jaate h..aveer Apne cabin m jaata h..

Ruhaan(tnsn m)  ; kuch pata chala real culprit ka..

Aveer(araam se )  : maine shayra Ko us person ka sketch banwane k liye bol diya hai jo papers Lene aaya tha.....jaise hi vo complete hota h(gusee m.) ..agar narak m bhi Hoga na..use khod k Nikal lunga..

Ruhaan use dekhke smile kar raha hota h..aveer kuch Ni bolta...

Ruhaan(pyaar se )  ; vaise agar shayra ki jagah koi or hota to tu ab tak use is city se bhaga Chuka hota..

Aveer(baat palatke)  : Aisa vaisa kuch Ni h ruhaan maine sirf isliye Kiya kyunki dad kabhi kisi galat person Ko Ni choose karte..or shayra p Shak karke m unki choice p Shak karta..

Ruhaan ye dekhke smile kar Raha hota h..k aveer chahe khud Ko samzhane ki kitni bhi try kar le..lekin sach to use bhi pata h..

Ruhaan(araam se )  ; (Abhi  batata hu beta tujhe..dekh teri neendein na uda di ti....)
haa..shayra uncle use apni beti jaise jo  maante h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें