Aveer hasta hua un teeno k pass jaata h..Or Rohan Ko dekhta h...
Aveer (khush hoke ) ; Rabba...Rohan uncle...
Use yakeen hi nahi ho Raha tha..k Rohan uske saamne h.vishaal n uski aisi halat kar rakhi thi k aveer Ko vo Pehchaan m hi nahi AA Raha tha....
Chehra tak thik se Ni dikh Raha tha..itne saalo m aveer ki yaadon m Rohan ka chehra dhundhla hota Jaa Raha tha...
Aveer(haste hue ) -:maine aapko Ni maara...maine Kisiko Ni maara...Rabba..
Vo jaldi se uske haath kholta Waala h or use gale se lagata tabhi ek dum se kafi saare log uske saamne AA jaate h..
Aveer ek dum se Ruk jaata h..
Aveer(smile karke) ; ohh..to Nikal aaye ye Sab apne bil se bahar...
Tabhi vishaal vaha clapping karta hua aata g...
Vishaal(haste hue) ; to ..AA hi gya tu...
Aveer(style m) : aaye do h..lekin jayega ek hi...(smile karke ) or m sabko leke jaane walaa hu..sasur jii..
Or dono ek dusre Ko ghur re hote h...
Vishaal aveer k pass aata h...or style m dekhta h..
Vishaal (Rohan ki taraf ishaara karke ) ; kaisa Laga surprise..
Aveer(danger voice m) ; tune itne saalo se Rohan uncle Ko yaha Rakha...Ku vishaal..unhone tera kya bigaada tha..
Or vishaal ki collar pakad leta h..
Vishaal(smile karke ) ; ye mera adda h..meri collar pakadke ka anzaam pata h kya hoga...
Vo Kisiko ishaara karta h..kuch log aate h..or jaldi se aveer Ko gher k khade ho jaate h..
Max(jaldi se ) ; no ..boss Ko haath bhi Ni lagaiyo vishaal...m Jaan le lunga..(Ni .boss Ko kuch Ni hona chahiye )
Vishaal(smile karke ) ; mujhe pata h tu akele Ni aaya h..tere logo Ko bhi to bahar niakalwana h mujhe..
Aveer style m vishaal ki collar chhod deta h..or Apne haath saaf karta h...
Aveer(style m) -; teri tarah jhund m Ni chalta hu...akele aaya hu..or akele sabko leke jaunga..
Vishaal(Apne logo Ko bolke ) : iski chamari ukhaad do...
Ek person vaha aata h..uske haath m ek Moti belt Hoti h...or vo Zor se Zameen p maarta h...
Aveer(haste hue ) ; koshish karke dekh lo...or yaad rakhna..interest k saath Sab lautaunga...
vo aveer Ko maarne hi walaa hota h..aveer apni gun tightly pakad leta h..or user pehle vo apni gun Nikalta..
tabhi us person k haath m ek dum se Goli lagti h...or belt dur jaakr girti h..
Person(Pain m) ; aahhhh...kon h ye saala...
Vo dekhte h..ek person vaha gun leke khada tha..
Ruhaan(gusee m) ; khabardaar jo unhe haath bhi lagaya to...
Aveer(haiarn ) - ruhaan....
Vishaal (smile karke ) ; wow..interesting...ab or bhi maza aayega...
On other side..
Shayra jaise car chala ri thi..Edward Ko Laga vo Zinda hi laash ban jayega..
Shayra(Masti m) ; eddy..maza aa Raha h na..
Edward kuch bolne ki halat m hi nahi tha..shayra har mod p car Ko thok ri thi..or speed breaker p aise uchal ri thi..jaise sach m uda degi.
Edward(darte hue) ;( itna atyachar maine aaj tak kisipe Ni Kiya..jitna Abhi mujhpe ho Raha h..boss maaf karna Lekin humari queen pagal h...)
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...