50

1.6K 81 9
                                    

#Half_Century_With_bonus_part

Aveer or shayra ek dusre Ko dekhne hi waale hote h..tabhi ek dum se awaaz aati h...ek dhamaka SA hota h..or pure ghar ki lights Chali jaati h..

Pure ghar m shor ho Raha tha..

Aanya(tnsn m )  : ye lights kaise gyi..

Sabeer(jaldi se )  : or ye awaaz kaisi thi..m bahar check karke aata hu..

Aditi ; ye mere function m hi Ku ho Raha h..kuch bhi Ni dikh Raha..

Aanya(uska haath pakadke)  : Aditi..beta gir mat Jaana..

Ruhaan(Zor se )  ; jo jaha h vahi rahe..koi apni jagah se mat hilna..hum Abhi check karke aate h..lights Ko kya hua..

Shayra(jaldi se)  ; m candles leke aati hu..

Aveer(paglo jaise )  : tumhe ek Baar m samazh m Ni aata kya..jo jaha h vahi raho..

Lekin vo dekhta h koi awaaz Ni aa ri ..vo samazh jaata h..shayra Abhi tak bhaag chuki hogi..

Aveer(apne Baal pakadke)  : isko ullu ki aankhein lagi hui h kya..andhere m bhi bhaag gyi..

Shayra andaze se upar waale room  m Chali jaati h..or drawer m haath maar ri Hoti h..

Naina(dheere dheere Chalke)  : shayra ye tu h kya...tu bhi candle dhundhne aayi h kya..or itne andhere m bhaag k kaise aayi...

Shayra(dhundhte hue)  : haa... yahi dekhi thi maine kal..kaha Chali gyi..(style maarke) are bachpan m bahut blind fold khela h maine..raat ki Rani hu m...raat Ko aankh band karke naach Sakti hu...

Naina(haste hue)  : oo maharani..ek Baat Bata..tera bachpan kitna bada tha...tune saare kaam bachpan m kiye h..😂😂khajana devi..raat ki raani..tu alag hi Piece h shayra...

Shayra(haste hue)  : 😂😂mom n mujhe gangajal Peeke paida Kiya tha..Candle mil gyi...ye ri...

Naina(uske sir p haath Lagake)  : aunty n tujhe Khali pet paida Kiya tha..tabhi teri upar waali mazil Khali h...

Shayra haste hue Naina Ko candle deti h..or khud bhi le leti h..

Naina(pyaar se )  : araam se chaliyo...

Shayra (style maarke) .; haa zaroor...

Naina jaha bacho jaise ek ek kadam le ri thi..shayra stairs p se jaldi se  bhaagte hue Jaa ri hoti h...or naina use paglo jaise dekh ri hoti h...

Naina(hairan hoke)  : ye sach m raat ki raani h kya..aise kaise bhaag gyi..

Shayra last k 3-4 steps p hi hoti h..Lekin tabhi uski leg uski dress m atak jaati h..or vo girne waali Hoti h..

Shayra(eyes close karke)  : dhatt..raani mar gyi...

Lekin tabhi kisike haath uski waist k pass aate h or use tightly pakad k use girne se bacha lete h..or use apni taraf kheech lete h..shayra haath se hi samazh jaati h..k kon h..

Upar se bare waist p thande thande haath..uski puri body m goosebumps AA jaate h..

Shayra (dheere se ) : aveer....

Aveer(daant maarke)  : dekhke Ni chal Sakti ho..Abhi gir jaati to ...itne andhere m  pata bhi Ni chalta kaha PADI hui ho...

Shayra(uska shoulder tightly pakadke)  :jaanbhuj k thodi Kiya... vaise AAP andhere m kya dhundh re the..

Aveer : candle Apne AAP to jalegi Ni..

Vo apni pocket se matchstick nikalta h..or shayra Ko deta h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें