Aveer : shayra..tum mr Gupta Ko jaanti ho..Mr gupta ( proud hoke ) ; jaanengi kaise nahi ..jo painting aapko dikhayi h..ye inhone hi to banayi h..
Ye sunke Priya k hosh ud jaate h...or uske haath se ekdum se painting gir jaati h...shayra ki Jaan Nikal jaati h ye dekhke...
Lekin tabhi aveer jaldi se use pakad leta h..or tightly pakad leta h...
Aveer(gusse m ) : Priya...dekhke...
Aveer shayra Ko dekhta h..or fir painting Ko..or ishaaro m use bolta h..
Aveer ( ishaaro m ) ; kuch Ni hone dunga ....
or shayra vaha khade khade smile kar ri hoti h..
Mr gupta(khush hoke ) : m Inka itna bada fan hu..k aapko Bata bhi Ni Sakta....
Ye sunke aveer Ko bhi ek alag hi proud feel ho Raha tha..
Shayra (smile karke ) ; hehe..AAP mujhe zyada Chadha re ho mr Gupta..or ab vaise bhi ye purani baatein Ho chuki h..
Ye Bolte hue shayra ki eyes m jo sadness thi..vo aveer ki eyes se Bach Ni paati...
Ruhaan (confused) ; purani baat MATLAB...
Mr gupta(sad hoke ) : ye inki last painting thi..iske Baad Inhone chhod diya tha ye..
Aveer(ek dum se ) : what...par Ku..
Ruhaan(jaldi se ) ; shayra..tum pagal ho..chhod Ku diya..
Shayra(baat palatke) ; vo mujhe Laga m painting se acha logo ki help kar paungi 😂😂isliye..maine ye chhodke logo ki help karna shuru kar diya..
Aveer jaanta tha k shayra baat palat ri h..Lekin vo us time kuch Ni bolta...
Mr gupta(excited ) :shayra mam..agar AAP bhi exhibition m aayenge to humare liye double celebration hoga..ho sake to zaroor aaiyega..
Shayra bas haa m sir hilati h or ek smile Karti h..
Aveer Abhi bhi shayra Ko dekh Raha hota h..jaise uski eyes m kuch dhundh Raha ho..shayra jaldi se apna face idhar udhar turn kar ri hoti h...
Priya vaha se jaane lagti h..or shayra k pass aake dheere se bolti h..
Priya(gusse. M ) ; am sure tumne chori ki hogi painting Kahi se..tumse to ek kaam thik se Ni hota...ye kaise Kiya..
Shayra(Bina expression k ) ; jitna mujhe samazhne ki koshish karogi na..utna or ulazhti jaogi..better hoga mujhse dur raho..
Priya(aankhein dikhake ) : aveer k saamne tumhare tevar kuch or hote h..or ab kuch or..shayra kya game Khel ri ho..
Shayra(pyarai si smile karke) : life Ko game tum samazhti hogi Priya....ye mat Sochna mujhe kuch bhi keh Sakti ho...muh band karna ache se aata h..
Priya aveer Ko dekhti h fir shayra Ko..or vo bhi ek smile Karti h..
Priya : ( shayra tum bahut tez ho...) Tum sach m kuch to zaroor ho..or iska pata Lagake rahungi m...
Shayra Priya Ko dekh ri hoti h..or Priya vaha se jaldi se Chali jaati h..
Aveer(curious tha ) : Priya n kya bola tumse..
Shayra(jaldi se) : yahi k she loves me...or mera khayal rakhegi...
Ruhaan or aveer dono jaante the..Priya n Aisa kuch Ni bola hoga lekin dono ye sunke Hasne lag jaate h...
Tabhi naksh vaha aata h..or vo painting aveer k haath se jaldi se le leta h..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...