60

1.4K 73 15
                                    


Police un dono Ko pakad k car m bitahti h..or unhe jail m leke jaati h..

Police(style maarke)  ; bada shok h na bhaagne ka..chalo..tum dono Ki honeymoon night Manata hu...

Police jaise bolti h...shayra Ko sach m dar lag Raha hota h..

Shayra : aveer..ab kya hoga..

Aveer(use or darake )  : ab maut ka nanga naach hoga ...ye Hume asani se Ni chhodne waale..

Shayra(kuch sochke) : kuch le deke Rafa dafa Ni kar sakte kya..humne to kuch Kiya bhi nahi .

Aveer (hairan hoke) :shiv shiv shiv ..sunshine  tum mujhe rishwat(bribe)  Dene Ko keh ri ho..

Police waala kaan Laga k sun Raha tha..vo rishwat sunke ek dum se chillata h..

Police(gusse m)  ; rishwat..vo bhi police Ko..tumhe Hume aisa vaisa samzha h kya ...pata bhi h hum kitne imaandaar h..

Shayra jaldi se avwer ka wallet leke police waale k pass aati h..or dheere se uske Kaan m bolti h..

Shayra(wallet dikhake)   : yakeen maaniye ..bahut paisa h..bas ghamand Ni kiya.(pyaar se ) .dekhiye na kuch ho sake to...AAP jaante Ni..bahut Mota murga haath Laga h aapke..

Aveer(apna sir pakadke)  ; m gya..pakka gya...ye police waala pehle hi gusse m lag Raha h..

Vo police waala gusse m shayra Ko dekhta h..

Police (ek dum se ) : Abhi kitne h..jaldi karo..Kisiko pata Ni chalna chahiye..

Aveer ye sunke hairan ho jaata h..

Aveer : ( what the hell...😂shayra..police Ko pata Liya..ye ladki.. )

Shayra jaldi se wallet check Karti h..or ek Ajeeb sj smile Karti h..

Shayra(Ajeeb SA face banake)  : hehe..cards accept karte ho kya..vo cash chori ho gya...

Police (gusse m ) : tumhe kya lagta h..hum log swipe machine leke baithe rehte h..khade Raho dono chup chap..Abhi bade sahab tumhe dekhenge..

Or aveer shayra Ko dekhke has Raha hota h..

Shayra(ghur k )  : ye Sab apaki wazah se hua h..saara cash Luta diya ..

Tabhi police baaki logo Ko pakad k laa ri thi..or un sabke Naam record kar ri thi..or kuch Ko maar bhi ri thi...

Unhe dekhke shayra Ko dar lag Raha tha..

Shayra(bacho jaise )  :aveer... bahut maarenge na ye log ...

Aveer(araam se )  : bahut zyada..

Shayra(jaldi se )  ;m aapko Pit te hue Ni dekh Sakti aveer...

Aveer(muh fulake)  : pite mere dushman..(gusse m) aise m bhi tumhe mazak Sujh Raha ...(maze leke) .vaise tumhe pata bhi h jo lady police Hoti h..vo kaise thappad lagati h..

Shayra(sochke dar jaati h)  ; AAP mujhe Dara re ho na ....or aapko bada experience h...😏😏aanya aunty se kitni Baar maar khaye ho batao na...m kisi Ko Ni bataungi...

Or uske maze le ri hoti h..

Aveer(haste hue )  : sachi batao..kitne paise milte h tumhe mujhe aise tang karne k liye..is situation m bhi tumhe chain Ni H na..

Shayra(haste hue)  : hehe..paise Ni ..aapki smile milti h....jaise Abhi...

Shayra n first day hi aveer ki eyes m ek sadness note kar li thi..or us din se hi uski eyes ki taraf vo kheechi Chali aayi h...

Aveer ki smile k liye vo kuch bhi kar Sakti thi..agar zindagi bhar joker banke bhi Rehna padde to use koi gam Ni...

Aveer : (m sach m pagal ho gya hu..agar koi or aissi harkatein karta to m uska khoon kar Chuka hota..Lekin shayra...mujhe JIS chiz ka dar h..vahi ho Raha h.. )

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें