Bepanah si Mohabbat ki h..
Mohabbat se zyada ibadat ki h..
Ab ye Dil to dhadakne k liye bhi mangta h izazat tumhari..
Tumhe Apne pass rakhne ki bas ab rab se dua ki h...#At_mumbai..
Bahut hi beautiful SA ek Ghar hota h..uske bahar itna bada garden..jisme hazaro tarah k flowers honge...ghar m har chiz apni jagah p thi..or sabme se ek positive vibes AA ri thi..
us ghar m kadam rakhte hi Sab kuch acha feel hone Laga tha ...
Tabhi ek lady vaha p aati h...ek beautiful si golden and red saree m ...open hairs...
Vo jaldi se room m bhaagke jaati h...or kisise takra jaati h..
Sabeer (usko pakadke ) : aanya...araam se...express banke kaha Jaa ri ho...
Yupps vo saare m aanya hoti h..or vo jisse takrati h vo sabeer...vo ab bhi bilkul pehle jaise hi lagta tha..ya shayad Ni...vo pehle se or bhi smart ho gya tha..
Aanya(chillate hue ) ; sabeer..aapke bete n aaj sach m Aag Laga di h...
Sabeer(gusee m ) ; don't tell me...humara beta atankvadi h..or usne Kahi bomb Laga diya..I swear aanya..m use chhodunga nahi..
Aanya sabeer Ko muh banake dekh ri hoti h...k sabeer kya bakwas kar Raha h..
Aanya ; aapke joke Abhi bhi utne hi vaahiyaat hote h ...jitne 22 saal pehle hote the..aapki Umar ho gyi h sabeer..😑.
Sabeer aanya ki waist pakadke ekdum se use apne close karta h...aanya jaldi se uska shoulder pakad leti h..
Sabeer(style Maarte hue ) : acha..to ab bhi vaise hi blush Ku Karti ho...Abhi bhi mera vahi jaadu chalta h..asli Aag to bas m hi Laga Sakta hu...
Aanya ye sunke full blush kar ri hoti h..or sabeer use tang karne k liye uske cheeks p kiss kar Raha hota h..
Sabeer(kiss karte hue ) : hehhee..vaise kya batane waali thi...
Aanya(bhul jaati h ) : kab...
Sabeer(haste hue ) : 😂😂😂mere Aag lagane se pehle...
Aanya (use dhakka maarti h ) : dhatttt...sabeer AAP bhi na...
Tabhi un dono ki Nazar TV screen p jaati h..or uspe badi badi headlines m AA Raha tha...
"Mr sabeer Khurana k bete ki ek or success...Mumbai ki ek or top company --oberoi co. Ko takeover karke k ab vo top p h...
Ye 2 mahine m 5th Baar Aisa hua h...or ab shayad hi is race m unse koi aage aa paaye..don't know vo koi magician h ya businessman..itni jaldi Mumbai Ki itni badi co. Ko take over karna..ye bas ek hi Insaan kar Sakta h...mr ..........Khurana..."
Aanya or sabeer smile karte hue news Ko dekh re the..sabeer us time kitna proud feel kar Raha tha ye uske face se saaf dikh Raha tha..
Sabeer(khush hoke ) ; itni jaldi sucess to mujhe bhi Ni Mili Aaj tak..(sochte hue ) lekin Oberoi Ko takeover kar Liya...kaise ....vo Insaan n apni co. De kaise di...
Aanya jaldi se use tight waala hug kar leti h...
Aanya(style maarke ) ; isme Oberoi ka ghata..humara kuch Ni jaata sabeer...mere bache ki bas bas Nazar hi kafi h ...Oberoi dar gya Hoga..
Sabeer ; 😂😂acha..tum sabko gunda bolta hu to kya sach m khud Ko Mafia samazhne lag gyi ...or meri ek Nazar se pata h na kya hota h..
Aanya ye sunke ek dum se chup ho jaati h...or blush Karti h..sabeer use aise dekhke hasne lag jaata h...
Aanya ; vaise vo bilkul AAP p gya h..koi Ni keh Sakta k..
Aanya Kuch bolti tabhi sabeer beech m bol deta h..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...