#Aveer_shayra_special
Aage baithne k chakkar m Shayra ka balance bigad jaata h..Or vo seedha aveer ki lap m jaake Girti h..
Aveer(haste hue) : shayra araam se...
Car ka balance ek dum se bjgad jaata h..Lekin aveer jaldi se steering Sambhal leta h...aveer k dono haath steering p the..shayra k dono leg ek side p..or vo aveer ki shirt tighty pakad leti h..
Shayra(chillake) : aveer...maine aapko dhundh Liya ....
Or jaldi se aveer ki neck k around haath karke use hug kar leti h..
Aveer haste hue apna haath shayra ki back p raKhke use jaldi se hug kar leta h...
Aveer : hehe..sunshine...dhundh Liya mujhe...
Tabhi shayra peeche Hat ti h..or aveer Ko shoulder p maar ri hoti h..
Shayra (bacho jaise) : itna pareshan Kon karta h..Maine meeting m bheja uska badla le re the na...
Aveer (car sambhalke) ; ouch..sunshine..car thuk jayegi..(haste hue) .meri maa..kabristan pahuch jaayenge...
Lekin Shayra Ni rukti...uski eyes se ek tear girta h...
Aveer use dekhta h..or uska haath pakadta h...
Vo jaldi se car side m rokta h..
Aveer(jaldi se) : bacha..kya hua...tears Ku...(tnsn m) surprise acha Ni Laga kya..
Shayra(paglo jaise) : acha...aveer kab se planning kar re ho...ye acha Ni...ye Sabse best tha...or ye Khushi k tears h...
Or jaldi se use tightly hug kar leti h...aveer ye sunke smile kar Raha hota h...
Shayra use dekhti h..dono ek dum close hote h...
vo dekhta h..shayra kuch Ni bol ri Hoti h..Aveer(uske hair peeche karta h) ; kya hua..kya soch ri ho..
Or uske lips k pass tha..Lekin shayra apna face neeche kar leti h..
Shayra(dheere se ) : aveer...m aapko itna pyaar Ni kar paayi to...
Aveer(araam se ) : jaanta hu..itna Ni kar paogi..
Shayra aveer Ko dekhti h..aveer uski eyes p apni finger move karta h..or tears puchta h...
Aveer(shayra ka face upar karke) : tumhe pata h..m pyaar K mamle m bahut selfish hu...
Shayra kuch Ni bolti...aveer uske ear k pass aata h...
Aveer(smile karke ) : or m ache se jaanta hu..tum mujhe itna Ni..tum mujhe Sabse zyada pyaar karogi...sunshine..tumhara Jaana..sirf tumhara h..I...I love u shayra...
Ye sunte hi shayra uski eyes m dekhti h..uske face p ek badi waali smile aa jaati h..
Aveer n first time Apne muh se use I love u bola....na jaane vo kabse ye bolne Ko Taras Raha tha..
Use to Laga tha k use kabhi mauka hu Ni milega Kisiko pyaar karne ka...
Shayra jaldi se uski collar pakad leti h..or uske lips k pass aati h..uske pass sirf ek tarika ye batane ka k vo use apni har saans tak use pyaar karegi...
Shayra (dheere se ) : aveer....
Aveer slowly slowly uske pass aa Raha hota h..shayra ki back steering se bilkul touch thi...car k andar jo lights thi..aveer vo band karta h...or saare glasses close kar deta h....
Bahar halki halkk fog thi..to glasses p bhi Fogg ho gyi thi...bahar se koi kuch Ni dekh Sakta tha...
Aveer jab ye kar Raha tha..shayra jaanti thi k khud Ko shiver karne se vo kaise rok ri thi....sirf thand se Ni..aveer ki saanso se vo shiver ho ri thi...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...