Host(excited ) ; And the award goes to..Saare host ki taraf aankhein khol k dekh re the..
Host(Zor se ) ; mr vishaal singhania....
Aveer or Vishal ek saath(shocked ) ; what...
PURA hall ek dum se shaant tha..kyunki har year ye award aveer Ko hi Mila h..sabko Laga is Baar bhi vahi Hoga..
Vishaal(hairan ) ; what..mujhe sach m mil gya...
Vishaal khud hairan tha..kyunki bhale hi vo aveer Ko saamne se kuch bhi bole..andar se vo bhi jaanta tha k shayad aveer Ko hi milega...
Vo jaldi se taanya ki side dekhta h...taanya smile karte hue use pehel hi dekh ri thi...or clapping Karti h...
Vishaal(khush hoke ) ; taanya..mujhe mil gya....I knew it..am the best...
Or jaldi se use hug kar leta h....
PURA hall clapping karna start kar deta h...
Aveer Ko samazh Ni aa Raha tha kya kare...
Vo kehte h na..jab kuch chiz Dil se chahho to aksar vo bhaav khane lagti h...aaj jab aveer sach m ye chahta tha..use ni Mila...
Aveer(hairan ) ; Lekin...maine sab best Kiya tha...(hurt) shayad lady luck sach m gussa h..
Mr Mehta(uske shoulder p haath rakhke ) : aveer .AAP thik ho na..its ok..sirf award tha..
Aveer(dheere se ) ; sirf award Ni tha Mr Mehta...(ek ek word p Zor daalke ) sirf award Ni tha..
Vishaal aveer Ko style maarke dekhta h..or use looser ka sign Dikhata h...vo vaha se uthke jaane waaala hota ...
Or aveer Bina kuch bole vaha se jaane lagta...tabhi ....
Host k pass koi person aata h..
Person(ghabrate hue ) ; sir..backstage gadbad ho gyi h..na jaane kuch log kaha se aake maar Peet kar re h..bahut dangerous lag re h..
Vo person Dhyan Ni deta k Mike on h...pure hall m Sab sun lete h or dar jaate h...
Ek saath(chillake ) ; ye kya ho Raha h..itni security k Baad bhi kaise ho Sakta h..
Host (shaant karke ) ; ek min...ek min..shayad kuch problem ho gyi...Sab jaha h vahi Raho...koi bahar Ni jayega....security Sab dekh ri h..
Aveer(ek dum se ) ; ye kya ho Raha h..aise kaise koi AA sakta h...
Tabhi use ek msg aata h....
Ruhaan ; bhai..phone karta to tu mujhe Suna Suna k maar daalta..shayra lapata h.....
Aveer jaise hi ye padhta h shocked ho jaata h....vo aage padhta h..
Ruhaan; Abhi usse contact Ni ho Paa Raha ...vo vaha pahuche to bataiyo...
Aveer jaise hi ye padhta h gusse m AA jaata h...or phone tightly pakad leta h...
Aveer(gusse m) ; in logo Ko kisne bola ye Sab karne k liye ..use akele kaise Aane diya...
Vo ruhaan Ko call Lagata h..Lekin ruhaan call Ni uthata..
Aveer( gusse m ) ruhaan..bas ek Baar call utha..
Ruhaan(darte hue ) : call Ni uthaunga..bahut gussa karenge
Aveer phone rakh deta h...
Aveer(tnsn m) ; shayra...yaha Ni h to kaha gyi...
Vo jaldi se bahar jaane lagta h Lekin security use rok leti h..
Security(jaldi se ) ; no sir..kisi Ko bhi ye hall chhodke Ni Jaana h..pls AAP apni seat p baithiye..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...