183

995 61 0
                                    

#At_shayra_home

Shayra n PURA room idhar udhar jar diya tha...

Shayra (tears control karke ) ; aveer..mana AAP unhe mana Ni kar sakte..lekin mujhse dur Jaana itna asaan h kya...

Vo phone dhundh ri Hoti h lekin use Kahi Ni milta...bedsheets neeche Giri hui thi..puri table ka saara saman idhar udhar tha...

Uski eyes se tears AA re hote h...tabhi uski Nazar bed k neeche jaati h uska phone vaha gira hua tha...

Vo jaldi se use utahti h..or jaise hi aveer Ko call karne waali Hoti h Ruk jaati h..

Shayra(rote hue ) ; babajji...m Ni kar Sakti...mere dad Ni h..to m unse unke dad  Ni cheen Sakti....vo sabeer uncle ki baat kabhi Ni taalenge...mujhse baat karenge to m khud Ko Ni rok paungi...

Vo phone Ko tightly pakad leti h..or jaise hi vo ring karta...itne m shayra use gusse m  fek k wall p Maarti h...

On other side...

Sabeer hospital jaata h....uske mind m uski or Vishaal k beech jo baat Hui vahi ghum ri thi..

( Sabeer flashback...

Sabeer n jab vishaal Ko dekha tha..vo Amar Ko yaad karne se khud Ko rok Ni paaya tha..

Vo dheere se vaha vishaal k pass baithta h...

Vishaal Ko body p burn k nishaan the..bilkul jaise Amar k the..or na Jane use kaha kaha chot lagi hui thi...

Vishaal halki si apni eyes open karta h..

Vishaal(fake smile karke )  ; bahut khush hoga na aaj...

Sabeer(smile karke )  ; bahut zyada...in haatho m usne dum toda tha..aaj bhi vo ghaav bilkul vaise hi h..ab pata chala Dard kya hota h...

Vishaal(haste hue )  ; Dard....sabeer....tune bhi mere saath kuch kam ni Kiya tha.....

Sabeer ek dum se use dekhta h...

Vishaal(face turn karke  )  ;
tune jo deal mujhse li thi...uske Baad m Sab haar gya tha..mere boss n mujhe har chiz se alag kar diya tha.....saare bank accounts seal ho gye the...

Vishaal ki eyes se tears girne Lage the..

Vishaal (sab yaad karke shiver kar Raha tha ) ; m khane k ek ek daane Ko Taras gya tha....(halki si smile karke ) us time taanya pregnant thi...shayra k Baad ye dusri badi Khushi thi meri zindagi m....humne to uska name bhi soch liya tha......m Sab kuch bhulne Ko bhi taiyaar tha...

Vo sabeer Ko dekhta h....or Apne tears Ni rok paata..

Vishaal (eyes tightly close karke ) ; lekin jis din boss k logo n mere ghar p hamla Kiya tha...meri princess(shayra)  or taanya k saath jabardsti karne ki koshish.....( chup ho jaata h)(gusse m)  us din maine Sab kuch kho diya tha.....meri Pehchaan bhi or apna baby bhi....taanya Ko major chot aayi thi...uske Baad kabhi concieve Ni kar paayi ..or shayra..(pain m) .use strong banane k kiye mujhe use khud se dur karna pada..(zor se ) tu kar paata ye...

Sabeer jaisa hi ye sunta h uski eyes se ek tear girta h....

( Aksar logo Ko judge karna..unhe sunana bahut asaan hota h..Lekiin unhe samazhna..

Ye art sabme Ni Hoti...)

Sabeer(jaldi se )  ; I swear vishaal ..meri Anjaane m ki gayi galti..mujhe sach m Andaaza Ni tha...Varna m vo kabhi Ni leta...

Sabeer uske haath p haath raKhne waala hota Lekin vishaal hata leta h..

Vishaal (gusee m) ; I hate u sabeer..or tere bete se bhi....dard maine bhi Saha h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें