29

1.7K 88 4
                                    


Naksh jaldi se shayra Ko hug kar leta h..

Ruhaan( hairan hoke )  ; tum dono ek dusre Ko jaante ho..

Naksh (smile karke).; of course hum dono relationship m jo the..

Aveer ki eyes m koi expressions Ni the..vo shayra ki taraf dekh Raha tha...

Shayra halke se naksh ko maarti h..

Shayra(haste hue )  : naksh..kuch bhi...

Aveer k haath m jo files thi..vo unhe tightly pakad leta h..k usne aaj tak shayra Ko touch bhi Ni Kiya..or naksh use itna tight hug karke khada tha..

Naksh (style maarke ) ; or Ni to kya..duniya m pehla or aakhiri male Insaan hu jo iska frnd h...or clg m har koi yahi bolta tha k humara koi scene h...har ladka iski harkato se dur bhaagta tha..to socha isi ko apni gf Bana lu 😂

Shayra(haste hue )  : sabko meri help se dar jo  lagta tha..

Aveer vo files tightly pakadke  padhne lag jaata h....shayra or naksh dono apni baaton m Lage hue the..

Ruhaan(sochte hue)  ; ohhhhhh..(kya bhagwaan ye kya h ...masala maanga tha..PURA ka PURA kitchen de diya )

Aveer(upar dekhke )  : ( m hi har Baar maze Lene k liye milta hu na...jaanbhuj k Sab karte ho AAP..dekh lunga aapko )

Shayra(ek dum se )  ; par naksh tum aveer Ko kaise jaante ho..

Naksh ; maine school ki study Mumbai se ki..or aveer mera best frnd Raha..uske Baad new york gya..to tum mil gyi..

Ruhaan aveer Ko dekh Raha tha..aveer gusse m baitha hua tha ache se pata chal Raha tha..shayra aveer ko dekhti h k vo kuch Ni bol Raha..

Ruhaan ; ( ye bomb pakka fatega..or bahut Zor se fatega..sabko leke fatega..kuch kar ruhaan ) to shayra ab to tum dono ka koi scene Ni h na..

Aveer ek dum gusse se ruhaan Ko dekhta h..ruhaan chup ho jaata h..naksh kuch or bolta tabhi shayra bol deti h..

Shayra(smile karke)  : hum sirf best frnds h ruhaan...

Or aveer Ki side dekhti h...aveer bina shayra ki  taraf dekhke jaldi se vaha se uthta h..

Aveer(smile karke)  ; naksh tum enjoy karo..mujhe meeting k liye Jaana h..Baad m milta hu..

Or vaha se jaane lagta h..

Naksh(use rok k )  ; akele kya khud se baatein Karunga..Ruk na..

Aveer shayra k pass aake Ruk jaata h...

Aveer (Bina expressions k ) ; shayra tumhari help kar degi..u can take leave for today shayra...

Shayra samazh jaati h..k aveer n Mann se use leave Ni di h..or na hi shayra Ko leave chahiye thi..vo office m hi Rehna chahti thi...

Shayra ; ( jab mujhe leave Ni chahiye hoti..tabhi aveer mujhe office se nikalne m Ku Lage rehte h..naksh k saath office k Baad Chali jaati... )

Naksh(excited hoke )  ; wow..shayra hum PURA Mumbai ghumenge...

Shayra naksh Ko aise happy dekhti h..to use mana Ni kar paati...naksh or Naina hi the..jinhe shayra k baare m Sab pata tha...shayra  naksh Ko dekhke smile Karti h..or haa m sir hilati h..

Aveer Ko Laga tha k shayad shayra leave k liye mana kar degi..lekin ye dekhke use or Bura lagta h...

Vo  vaha se chala jaata h..apni tie loose karta h..or meeting room m jaata h ....

Vo window k pass jaata h or neeche dekhta h...naksh shayra Ko gudgudi kar Raha hota h..or shayra k face p alag hi smile thi...

Or dono car m baithke chale jaate h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें