At aveer home..
Sabeer araam se baitha hota h..
Sabeer : ye aveer kaha reh gya...itni der Laga di office m...
Vo tv on karta h..Lekin jaise hi news dekhta h..shocked ho jaata h..
Sabeer(chillake) : ohhhhhh god...aanya jaldi dekho..ye Sab kya h...
On other side...
Shayra(dheere se ) : kuch bolo aveer...
Aveer(use dekhke) : haa..maine vo Sab bola tha
Shayra use shocked hoke dekhti h..or jaldi se Naa m sir hilati h ..use khud Ni pata chalta Lekin uski eyes se Apne AAP ek tear girta h...
Naina(dheere se) ; maine bola tha na...
Vo kuch or bolti tabhi shayra jaldi se aveer ki collar pakad leti h..or use apni taraf kheechti h..ruhaan bhi ek pal k liye shocked ho jaata h..Lekin aveer kuch react Ni karta...
Shayra ko us time Kisiki parwah Ni thi..k room m kon h kon Ni..bas uska Dil is baat Ko ab bhi Ni manna chahta tha..
Shayra(use gusse m dekhke ) : m Ni maanti.....
Aveer ek dum se use dekhta h .....
Shayra(gusee m ) ; dekh kya rahe ho...bola tha na k mujhe jaante Ni ho Abhi..aise hi peecha chhodne waalo m se Ni hu...or khud se zyada aapko jaanti hu m...
Naina(apna sir pakadke) ; shayra isne itna kuch bola tere liye or tu...
Ruhaan(jaldi se ) ; Lekin vo Sab Shayra k liye nahi tha Naina....tumne jo Suna vo Sab sach tha..Lekin adhura sach...
Shayara dobara use dekhti h..
Naina : baat mat palto ruhaan...
Ruhaan(chillake) ; tum pagal ho gyi ho kya..
Naina (Gusse m).; m Ni..tumhara bhai pagal h..or tum bhi...
Naina or ruhaan ek dusre se hi ladai karne lagte h..shayra aveer Ko dekhti h...aveer unhe aise Ni dekh paata or Zor se chillata h..
Aveer(Zor se ) : chup karo dono...ek dum chup...
Saare ek dum se dar jaate h..or chup ho jaate h...aveer pehli Baar unpe aise chillaya tha...
Aveer ( gusse m ) ;
bache ho kya dono..or mere liye lad rahe ho na..to jao..ab
mujhe Kisiko koi Safai Ni Deni h....jise jo Sochna h socho...Lekin mere office se bahar..yaha aise ladne ki koi zaroorat Ni h...samzhe...Dono ek dusre Ko dekhte h..aveer hadd se zyada gusse m tha us time...k uske frnds jo ki uske liye family se Kam Ni the..vo aise lad rahe the..
Shayra halke se uski arm p haath rakhti h..or use calm Karti h..aveer ek gehri saans leta h....or apna haath Apne hairs m move karta h..
Shayra(Bina kisi doubt k..uski eyes m dekhke) : m jaanti hu aveer..aapne kuch Ni Kiya ...
Vo kuch or bolta tabhi vaha Mani bhaaga hua aata h..
Mani(hairan hoke) : tum Sab yaha p..(gusse m) or aveer tujhe hosh bhi h kya Ho Raha h..
Aveer(jaldi se ) : kya hua..
Mani(chillake). :Sabse pehle ye Bata tera phone kaha h..sabeer uncle kab se try kar re h..tnsn ki wazah se unka bp low ho gya h...
Aveer : par hua kya h...
Mani jaldi se jaakr tv on karta h...or TV p badi badi headlines m news AA ri hoti h...
"Mumbai k mashoor businessman ..mr aveer khurana..ab zyada hi famous hone waale h..khabar Mili h k unke apartment m drugs se bhara hua ek bag Mila h..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...