150

1K 62 1
                                    


Sabeer ; file kaha gyi..shayad aveer k room m Rakhi thi...

Vo aveer k room m jaata h...or almirah m dhundh Raha hota h..

Sabeer(pareshan hoke )  ; ye ladka....kapdo se zyada files h iske pass..PURA office almirah m thus rakha h....

Tabhi uske haath se galti se ek file or gir jaati h..or papers bikhar jaate h

Sabeer ; ab ye kya h...

On other side...

Shayra blush karte hue aveer k pass se bhaag aati h...or dheere se Apne waist Ko touch Karti h..

Or fir apni finger dekhti h...unpe haldi lagi hui thi...

Shayra(blush karke )  ; dhatt....control sunshine...sirf haldi hi to h...

Shayra dekhti h usne khud Ko kya bola...or apne AAP ek badi waali smile uske face p AA jaati h...Or lips bite kar ri Hoti.h...

Tabhi uski Nazar naina p jaati h ...vo alag se ek corner m baithi hui thi ...or sabko dekh ri thi...

Shayra kitchen se khane ki ek plate leke aati h or uske pass jaati h...

Shayra(pyaar se )  : kuch khaya subah se...

Naina use bacho jaise dekh ri thi..shayra Naina k Baal thik Karti h..or uske cheeks p apna haath rakhti h...

Shayra(uske cheeks rub karke )  ; tere fav noodles bhi h...

Naina(dheere se )  ; m maine aveer k saath jo..

Shayra(smile karke )  ; ye tumahre behen bhai ka matter h....or isme kisiko kuch Ni bolna...m beech m Ni padne waali...

Naina ye sunke emotional ho jaati h...k vo itni lucky kab ho gyi...

Naina(tears control karke )  ; m Abhi bhi teri sister hu na..

Shayra(uske mood light karke )  ; dusri sister k liye mom se bolungi to shayad kuch ho Sakta h..(kuch sochke ) ..Lekin mon or  dad....is umar m thoda Ajeeb Ni lagega..

Naina jaise hi ye sunti h...pehle shayra Ko dekhti h..or fir Zor se Hasne lag jaati h...or jaldi se use hug kar leti h..

Naina (haste hue ) ; bahut Ajeeb lagega.m hi kafi hu..

Or shayra use haste dehkhe has  ri Hoti h..

On other side...

Mani kitchen m freeze se Paani le Raha hota h...tabhi peeche se koi aake use hug kar leta h...

Mani ek dum se ruk jaata h....or uske hands p apna haath rakhta h...

Mani(dheere se )  ; Priya...

Priya(pyaar se )  : gussa ho mujhse....mera call bhi pick Ni Kiya...

Mani kuch Ni bolta...or  turn karta h..

Mani(tez voice m )  ; tum jaanti ho na..tumne kya Kiya h...

Priya(jaldi se )  : tum bhi jaante ho maine Ku Kiya...or m ghar se koi planning Ni karke aayi thi...

Mani ek gehri saans leta h...or Apne Baalo m apna haath move kar Raha hota h...

Mani (gusse m) ; tum....Priya  humara secret kisi Ko bhi pata Ni chalna chahiye...k hum dono k beech chal kya Raha h....( Kuch sochke ) things Kahi or complicate na ho jaaye .....

Priya ye sunke ek smile Karti h...

Priya(sexily )  ; u look more hot when u get angry like this...(use wink karke ) .tum mujhe pehle se jaante ho...or ache se bhi..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें