91

1.1K 71 4
                                    

Shayra aveer k saamne aake baithti h..

Shayra(khushi se )  : aapko pata h aveer...mom batati h ..jab m paida hui thi na..tab dad Sabse zyada  khush the..Vo itne happy the k unhone pure city m ek grand party Rakhi thi...

Shayra jab ye Bata ri thi..uske face p ek pyaari si smile thi..jiss dekhke aveer k face p ek badi waali smile thi..

Vo shayra k hairs side m karta h..or pyaar se uske cheeks p apna haath raKhta h...

Aveer(haste hue)  ; acha...

Shayra(smile karke)  : hehe..shayad aaj tak kisi bhi Baby ko itne toys Ni Mile the..jitne mujhe mile..har tarah k the...

Aveer Ko interest aane Laga tha...vo bacho jaise sun Raha tha...

Aveer(curious tha )  ; aage...

Shayara use dekhti h..or smile Karti h..

Shayra : (babajii...pata Ni Sab sunne k Baad aveer kaise react karenge..Lekin ..ab peeche mudke Ni dekhna )

( Shayra flashback starts..

Shayra k birth p PURA ghar saza hua tha...saare servants ..guest..Sab Shayra Ko dekhne k liye aaye the..

Aisa lag Raha tha..birth Ni balki koi festival ho...

or tanya ( shayra ki mom ) vishaal ko daant maar ri thi...or vishaal bacho jaisa chup hoke khada tha..

Taanya (pyaar waali daant se )   ; vishaal..bas bhi kijiye..aapne PURA ghar pink par diya h..Jaipur ki jagah humare ghar Ko pink city ka Naam Milne waala h(maatha peeetke) ..are kal to kitchen m bhi bacho waale kitchen set tha....vo vaha kisne Rakha..

Or vishaal bacho jaisa has Raha tha..

Vishaal (sir khujake) ; 😂😂 hehe..shayad excitement m vaha rakh aaya..

Taanya(haste hue )  ; bhagwaan..mere ghar m do do bache paida hue h kya..😂😂

Vishaal(style maarke)  ;
are meri beti h..vishaal Singhania ki...bahut khaas h ye..m Ise itna pyaar karunga na..k bas dekhna tum...

Vo shayra Ko apni arms m leta h..shayra sote hue itni cute lag ri Hoti h...chote chote haath pair..red lips..or puri red colour ki dress m...

Vishaal uska locket dekhta h..or ek smile karta h..

Vishaal (pyaar se ) ; ye humari  lady santa claus h..mujhe dad banake meri saari wish puri kar di isne...

Taanya(use peeche se hug karke)  : hehe....mujhe Ni pata tha mr Vishal Singhania... don of Mumbai..jo chalte chalte logo Ko ukhaad k fek deta h..dad banne p bacho jaise ho jayega...

Vishaal n taanya Ko humehsa apne is business se dur Rakha h..Tanya ko ye zaroor pata tha k vishaal Don h..Lekin vo kya kaam karta h..vishaal n use kabhi Ni bataya..

Vo Tanya se bahut pyaar karta tha k use Apne saath musibat m Ni daalna chahta tha..or Tanya Vishal se itna pyaar Karti thi k use andaza hone k Baad bhi k vishaal kuch galat kaam kar Raha h..

Usne kabhi Vishal se koi sawal Ni Kiya..kyunki apna pyaar khone ka dar use zyada tha..

Kuch saalo tak...Sab best chal Raha tha..dono n shayra Ko kitna pyaar diya...vo hum kya batayenge...kyunki maa Baap ka pyaar kabhi naapa Jaa hi Ni Sakta..

After 7 years...

One day...

Vishal office m  hota h..vo kisise baat kar Raha hota h ..Lekin tabhi kuch Aisa hota h..vo Zor se  apna phone wall p k fek k maarta h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें