4

3.8K 161 15
                                    


Ruhaan or aveer dono vaha se chale jaate h...aveer car drive kar Raha hota h..or vo bhi full speed m...

Dono office pahuchte h....

Aveer car park karta h..or car m se utarta h..jaise hi watchman aveer Ko utarte dekhta h..vo jaldi se office m sabko inform karne chala jaata h...

Watchman(jaldi se )  ; aveer sir as gye ...Jaan pyaari h to seat se chipak Jaao Sab...

Pure office m tufaan SA macha hua tha...

Outside_office

Ruhaan(haste hue )  ; 😂😂pure office ki band baja Rakhi h isne..pata Ni aanya aunty n kon se daaku ki kahani padhi thi Ise paida karte time..

Aveer ruhaan Ko ghur k dekhta h..ruhaan jaldi se uske pass aake usko shoulder se pakad leta h..

Ruhaan(uske cheeks p kiss karke )  ; meri Jaan..ye look mujhpe Ni chalega..I love you and u love me..am like ur baby bhai..

Aveer ye sunke Ganda SA muh banata h..Lekin Kahi na Kahi uske face p halki si smile aa hi jaatj h..vo jaanta tha k vo ruhaan k liye kuch bhi kar Sakta h..

Aveer Apne gogles lagata h..or office m enter karta h....vo jab bhi office m enter karta h..2 min tak to koi usse Nazar hata hi nahi paata...

Har ladki aveer k good looks m Rehna chahti thi..Lekin aveer n to ek Nazar aaj tak Kisiko thik se dekha tak nahi..

Girl 1(ghur k dekh ri thi )  : ohh god..aveer or ruhaan sir chalte firte models lagte h...

Girl 2 : heheh..mera bas chale to dono Ko kidnap kar lu...aveer...haaye...kuch to khaas zaroor h inme..

Sana vaha khade Sab sun ri hoti h..or use ek dum se hasi aa jaati h..

Sana ; ( 2 din rakhke to dekho..😂😂aise khukhaar logo Ko to khula chhodna hi nahi chahiye ....jungli h ye log...)

Aveer Apne cabin m enter karta h..or apni seat p jaakr baith jaata h...vo apni gun nikalta h..or use dekh Raha hota h...or fir Apne haath Ko dekhta h..

Ruhaan uske cabin m aata h..aveer  gun jaldi se drawer m rakh deta h...

Vo kuch files uthata h..or unhe check karne lagta h...Ruhaan use dekh Raha hota h .Lekin kuch NJ bolta...

Aveer ; m jaanta hu tere dimaag m kuch chal Raha h..

Ruhaan(dheere se )  ; kya sach m tu kabhi Kisiko Apne kareeb Ni aane dega...zindagi bhar to akela Ni reh Sakta na...

Aveer kuch Ni bolta or halke se ek smile karta h...

Aveer(ruhaan ka mood light karke )  : mujhe Sambhalna kisike baski Ni h..

Ruhaan(Masti m )  ; tu Kisiko mauka de to na..tune apni PA Ko pata h na kaise Bhagaya tha...

Aveer (innocent banke ) ; usne hi meri lap m baithke  bola tha k m use kuch Aisa karu jo use Sab kuch  bhula de..uske hosh uda de...vo bas mera naam chillaye...or use kisi dusri duniya m le Jau...

Ruhaan(jaldi se )  ; to tu use gun dikhake...kabristan m le jaayega kya...

Aveer(bacho jaise )  ; haa ....or hosh kaise udte h...

Aveer itna innocently ye Sab bolta h k ruhaan Ko ek dum se hasi aa jaati h...

Ruhaan (haste hue ) ; ohh god...bhai...please...😂😂tujhe pata bhi h pyaar kya hota h..kabhi to Kisiko apni zindagi m aane de...tera kuch Ni ho Sakta..

Or ruhaan vaha se chala jaata h...

Aveer apni chair se khada hota h..or window k pass jaakr khada ho jaata h..or neeche jo garden hota h use dekh Raha hota h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें