127 and 128

1.2K 62 1
                                    


Varun(khush hoke )  : hey am Varun..aaj hi new york se aaya hu....meri frnd yahi work Karti h..

Use dekhke Aveer ki aankhein khuli ki khuli reh jaati h...

Aveer : ( Rabba..mere maze le rahe ho na )

Vo Varun Ko upar se neeche dekh Raha tha ...no doubt vo kafi smart lag Raha tha..Lekin aveer se zyada nahi..

Varun (smile karke ) ; excuse me...mujhe Jana h..

Vo jaane lagta h..tabhi aveer k mind m kuch aata h..vo  ek evil smile karta h..

Or uske shoulder p tap karta h...

Varun(pyaar se)  ; yes...

#After_some_time..

On other side...

Sana(muh banake)  ; shayra vo Abhi tak aaya Ku nahi..

Shayra (haste hue) : mujhse zyada to tum excited lag ri ho..😂

Sana (Josh m ) ; 😂😂heheh..meri behen ka crush..MATLAB mera crush..jai Bham bhole...

Shayra : to chalo...vo yahi office k pass waale mall m aane waala h..jaldi chalte h..

Dono vaha se nikal jaate h...tabhi aveer vahaa aata h..

Ruhaan(Masti m )  ; bhai...ye milke kisse aayengi..Varun Ko to hum thikane Laga chuke h..

Aveer (shararti smile karke ) : sshh...bada shok Chadha h na crush ka..vo bhi mujhse chupke..Abhi pata chalega Inhe...

( Aveer flashback...

Varun(smile karke )  : excuse me..mujhe Jaana h Abhi...

Aveer (pyaar se ) : zaroor...

or apna mukka taiyaar kar Raha hota h..

Aveer(style m )  ; milwata hu tumhari frnd se..

Varun use confuse hoke dekhta h...

Aveer(Josh m )  : meet sunshine's bodyguard..

Varun ; what..

Aveer use apna Mukka Dikhata h..or uske Baad  Dhoom tana tana...de Dana Dan.. de pata pat....

Boom....Dhoom...blast...dhaaakkkkmmmm.aveer zyada tez to nahi Lekin use darane jitna maar Raha tha.....

( Readrlog..jinke partner honge unhone ye zaroor dekha hoga..shayad har boy m ye chiz  to zaroor Hoti h..... possessiveness...bacho jaisi....which no doubt makes him more cute...And makes u more secure...

Lekin possessiveness bhi ek limit tak...)

#At_ruhaan_cabin..

Sana winodw m se kuch dekh ri hoti h...

Sana(sir khujake )  ; Ru..aveer sir ki adat h na..vo  chalte chalte logo Ko Maarte chalte h..

Ruhaan(haste hue )  ; haa..😂uske haath  jo bhi lagta h..baja deta h....Lekin Abhi Ku pucha..

Sana window ki side ishaara Karti h..or dusra haath Apne maathe p rakh leti h..

Sana(paglo jaise )  ; vo ab kise pit rahe h...

Ruhaan(jaldi se )  ; haiin....subah to mujhe pita h..Mann Ni bhara kya Inka..

Vo jaldi se waha se dekhta h.....

Varun(bachte hue )  ; what the hell mujhe maar Ku rahe ho

Varun aage or aveer uske peeche hota h...

Aveer(bacho jaise )  : crush banne ka shok Chadha h na..AJ tere six packs family pack na bana diye to dekh tu ..

Ruhaan(winodw se dekhke )  ; m dekhke aata hu...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें