81 &82

1.4K 69 1
                                    


Shayra Paani peene Jaa ri Hoti h..tabhi koi peeche se use hug karta h..shayra jaldi se khush ho jaati h...

Shayra(Bina dekhke) : aveer.aap AA gye...

Lekin itna bolta hi vo feel Karti h..k vo aveer k hands Ni the...

Shayra (ek dum.se ) ; ye aveer Ni h..

Or jaldi se peeche hatne ka try Karti h..Lekin vo person use or tight pakad leta h..

Naksh (pyaar se ) ; betu...aveer Ni..naksh...

Shayra(gusee m) : naksh...kya kar re ho chhodo mujhe...

Shayra gussa m naksh Ko dekh ri hoti h..naksh k Baal or bade ho rakhe the..or beard bhi aise lag ri thi jaise usne kaafi dino se shave Ni karayi ho...

Naksh (pyaar se ) ; itna acha mauka h..aise kaise jaane du..

Lekin tabhi vo dekhta h...samne se ruhaan AA Raha hota h...

Ruhaan(chillake) ; naksh...aaj tu gya saale...

Ruhaan uske pass bhaagke AA raha hota hai..

naksh Ko Laga k shayra Akeli h..to vo udhar AA gya tha...Lekin ruhaan vaha AA jayega ye use Ni pata tha...

Naksh(dar jaata h) ; shitt...ye yaha kaha se aa gya..

Vo shayra Ko gusse m chhod deta h...

Shayra(tez awaaz m) : tumhari himmat kaise Hui..

Isse pehle shayra kuch Karti vo shayra Ko aise m ek dum se wall k side dhakka maarta h...

Shayra wall se takarane waali Hoti h..Lekin ruhaan use pakad leta h...

Naksh(paglo jaise bhaagte hue) ; Ni pakad Paoge mujhe..kabhi Ni...mujhe koi NJ pakad Sakta...

Ruhaan or shayra dekhte h..naksh kuch Ajeeb behave kar Raha hota h...vo pagal jaise lag Raha hota h...

Nakah mauke ka fayda uthake side waali winodw se bhaag jaata h...

Naksh(chillake ) ; aaahhhh...PURA plan kharab kar diya ..m aaunga shayra...tumhe Apne saath leke jaunga...dekh Lena tum..

Or vaha se bhaag jaata h...

Ruhaan ; (ye pagal jaisa Ku lag Raha tha..iski harkatein..am sure ye drugs le Raha h...)
shayra tum thik ho na...

Shayra jaldi se haa m sir hilati h...
Tabhi vaha naina aati h..

Naina(jaldi m) ; shayra jaldi chal..time ho gya...

Sana (khush hoke) : chal item...yaha baithke kya Masti maar ri h...

Naina or shayra Ruhaan ki taraf dskhte h...

Shayra (apni taraf ishaara karke) ; item...

Ruhaan(apna sir pakadke...) : meri taraf mat dekho...m Ise Ni jaanta...

Or ruhaan k expressions dekhke teeno has re hote h...

Shayra(ek dum se ) :ruhaan... aveer kab tak aayenge..mera call Ni lag Raha..

Ruhaan(sir khujake) ; shayra..vo actually..thodi problem ho gyi h...use aane m time lag jayega...

Shayra (jaldi se ) ; kya..par unhone to bola tha na..

Tabhi vaha sabeer or aanya aate h..

Sabeer(Josh m) ; best of luck beta...hum Sab bahut excited h...

Aanya(khush hoke) : haa...aveer ki painting dekhke to humari aankho se khoon AA jaata tha..Kam se Kam ab kuch acha dekhenge...

Shayra un dono Ko dekhke shocked ho jaati h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें