Aveer vishaal Ko ek kheech k Mukka maarta h..vishaal ek dum se hil jaata h..Vishaal(gusse m) ; teri itni mazal..tune mujhpe haath uthaya..
Vishaal palat k maarne waala hota h...lekin aveer ek dum tightly uska haath pakad leta h...
Aveer(danger voice m) : Ku Laga na...(uski collar pakadke) meri shayra p haath uthate time socha tha tune...(chillake) mere bache ka Dard mehsus Kiya tha tune..
Vishaal shocked hoke use ek dum se dekhta h...or dheere dheere apna haath peeche kar Raha hota h..
Vishaal(style maarke) ; ohhhhhh..to usne tere saamne Sab bak diya....kamzor Kahi ki..itna SA bhi Apne andar Ni rakh saki...
Aveer(fake smile.karke) ;kamzor...ek word or muh se nikala..to tera budhapa aaj hi khatam kar dunga..or yakeen Maan..meri mom bhi mujhe maaf kar degi...
Vishaal (haste hue ) ; aha...dhamki ..yaha mujhe darane aaya h..
Aveer(smile karke) : samazhdaar h tu..bas Aisa hi samazh.(seriously) .Agar Chahu to tujhe yahi Zameen m gaad du...Lekin apni sunshine Ko promise karke aaya hu..tujhe Kuch Ni karunga...
Or uski collar ek dum se chhod deta h...Vishaal apni Shirt thik se karta h...
Aveer jaise bol Raha tha..vishaal ache se jaanta tha us time vo kuch bhi kar Sakta h..lekiin apna dar chupa leta h..
Vishaal(uske close aake) ; acha..Aisa kya Kiya h shayra n jo tu uski itni sun Raha h...Jawani ka khoon bahut ubal Raha h na...Lekin kab tak..ek raat..2 raat...
dono m se Kisika Mann to pehle bharega na...Aveer(Bina expressions k) : jaise tera.. teri Biwi se bhar gya..ya teri Biwi Ko teri asliyat pata chalne p vo kisi or k saath..
Vo kuch or bolta..tabhi vishaal ek dum se uski collar pakad leta h..vo bahut gusse m lag Raha hota h ...first time vo gussa ..jo Dil se tha..
Vo taanya se ab bhi hadd se zyada pyaar karta tha...
vo aveer Ko maarne waala hota h...
Vishaal (Zor se chillake) ; aveer...taanya Ko beech m laaya to yahi khatam kar dunga...
Aveer araam se khada hota h..or ye sunke ek smile karta h...
Aveer (araam se ) ; chal kisise to tu Dil se pyaar karta h...dekhke acha Laga...(smile karke ) or m kehne waala tha..k teri asliyat pata chalne k Baad bhi teri Biwi kisi or k saath Ni jayegi..Varna pehle hi tujhe chhod chuki hoti.(style maarke) .teri tarah gandi soch Ni h meri...
Or uska haath jhatke se hata deta h...vishaal jaise hi ye sunta h...aveer ki smartness p khud Ko smile karne se Ni rok paata...
Vishaal (haste hue) - words k saath khelna bahut ache se aata h na tujhe.(khush hoke) .aveer I like it.....tabhi aaj tak ruhaan Ko pagal Bana Rakha h..(smile karke ) Bata na..kaise karta h..
Aveer ye sunke smile karta h...or Apne gogles lagata h...
Aveer(style maarke) ; tere baski nahi....rehne de..
( Shayra ki mom k liye kabhi kuch galat soch bhi Ni Sakta..bolna to dur ki baat h...Varna shayra se nazrr
ein Ni mila paaunga )Or vaha se jaane waala hota h..Lekin ek dum se Ruk jaata h..
Aveer(serious look k saath) : vishaal...aaj kuch Ni karke Jaa Raha ...Lekin ye zaroor yaad rakhiyo...agar meri family k kisi bhi Insaan p Nazar daali..to ye aveer chup Ni baithega..(ache se samzhake) .or shayra ab meri family h....
Or vaha se chala jaata h ...vishaal use jaate hue dekh Raha hota h...or uske face p gussa dobara AA jaata h..
Aveer n use itni tez maara tha k uske lips se khoon AA Raha tha..vo apni finger se use saaf karta h..or ek evil smile karta h..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...