95

1.4K 74 16
                                    


Aveer and shayra both were kissing ..after some time they release each other...aveer Apne lips lick kar Raha hota h...

Aveer(use tang karke) : Rabba...tumhara taste..bilkul honey jaisa h...Mann karta h k bas khata Rahu...

Shayra jaldi se aveer k lips p apni finger rakhti h..or  blush karte hue jaldi se aveer Ko hug kar leti h...aveer use tang karne ka ek bhi mauka Ni chhodta tha...

Shayra(blush karte hue )  ; kuch bhi...

Or aveer use aise laal dekhke has Raha hota h....dono vaha baithe hote h...

Ek dusre ki heartbeats sun re hote h...

Shayra (dheere se ) : Jaana....

Aveer ; hmm..

Shayra (eyes close karke) : chahe Kuch bhi ho..vo mere dad h...m AAP dono Ko takleef m Ni dekh Sakti...or m Sab bhul chuki hu..AAP samazh re ho na..m kya bol ri hu...

Aveer kuch Ni bolta..or bas haa m sir hilata h...vo shayara Ko or pareshan Ni dekh Sakta tha..isliye us baat Ko or Ni badhata...

Aveer(uski waist p haath rakhke)  ; vaise ye kamar p kaise lagi thi..

Shayra(lips bite karke)  ; vo...hehe...naksh n challenge Kiya tha..k kon first aata h...

Aveer ye sunke use ghur k dekh Raha hota h...

Aveer(tez awaaz m)  : seriously sunshine..usne bhadkaya or tum bhadak gyi...

Shayra (bacho jajse ) : jo first aata..use khub saara khana milta...

Aveer ye sunke apna maatha Peet leta h..

Aveer(gusse m)  : acha..or isse pehle to tum bhukhi mar ri thi na.....

Shayra(masumiyat se )  :haww... gussa Kiya to dekh Lena..... kamar m pain shuru ho jayega...

Or aveer Ko Masum SA face banake dekh ri hoti h...aveer Ko hasi bhi aa ri hoti h..or guassa bhi...

Aveer(use tightly close pakadke) )  : nautanki...kya karu tumhara bache...Lekin ...(strictly) first and last warning...agar apni health Ko dobara khatre m daalne ka socha bhi to soch Lena...(dangerously) .kuch bolne ka mauka bhi Ni Dunga...

Shayra (ek dum se ) : seedha kha jaoge na...

Aveer shayra Ko dekhta h..shayra dekhti h k usne kya bola..or uske face dobara se laal ho jaata h...

Shayra(blush karke)  : dhatttt....

Aveer(haste hue )  : 😂😂😂tumhare andar ki pyaar ki pujaran(pujari ka female )  jaagti Jaa ri h...maine kya kar diya Rabba.(drama karke) .meri izzat khatre m h...

Or shayra blush karte hue  Halke se uski chest p maarti h...

Tabhi shayra Ko call aata h..

Shayra( : haa Naina...

Naina(jaldi se )  ; isse pehle aveer dobara tujhse  phone le..tu khud hi aveer Ko phone  de Zara...

Shayra ye sunke smile Karti h...vo
aveer Ko dekhti h..or Masum banke use phone de deti h..aveer confused hoke usse phone le leta h...

Aveer(confused )  : haa Naina..

Naina(Zor se chillake)  ; shayra K saath bike p Ladakh gye ho kya..are itni der m to PURA Desh meeting khatam kar le.....tum dono Aisa kya kar re ho..

Aveer jaldi se phone Apne Kaan se dur kar leta h ....or Apna ear rub kar Raha hota h..

Aveer (hairan hoke) : ya khuda....aise kon chillata h.(chillake) ..Ise m behra lagta hu kya....

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें