Shayra Naina ka call pick Karti h..Naina(jaldi se ): shayra jaldi yaha aa.
Shayra(tnsn m) : kya hua Naina..
Naina(gusse m) ; tere dad pagal ho gye h..
Shayra : kya hua Sab thik h na...
Naina : tu ghar aa pehle..
Or call rakh deti h..shayra phone dekh ri hoti h..
On other side .
Aveer apni meeting m hota h..vo khada hoke sabko kuch pointa samzha Raha hota h.
Aveer : so everyone...see point no. 14..isme
tabhi uski Nazar window se bahar uski jaati h..vo dekhta h shayra jaldi m Kahi Jaa ri h..
Aveer : (sunshine..itni jaldi m kaha Jaa ri h.(khud Ko samzhake) ...tu zyada soch Raha h aveer..kuch hota to vo Bata hi deti...tnsn mat le... )
Or Apne kaam m lag jaata h..
On other side...
Sabeer ghar p hota h..or apni purani albums dekh Raha hota h...
Aanya(use hug karke) : kya hua..jab se aveer se milke aaye ho.tab se ye album dekh re ho..
Sabeer(khush hoke) :tumhe dekha aveer kitna khush lag Raha tha na..maine aise use kabhi Ni dekha...
Aanya(pyaar se ) : hehe..haa..maine bhi dekha....(haste hue) or shayra ka Naam sunke jab vo blush Kiya vo bhi..
Sabeer bhi ye sunke Hasne lag jaata h..or album p apni finger move karta h..vo unki family picture Hoti h...
Sabeer(ek gehri saans leke) ; mera Sochna galat Ni tha..(dheere se smile karke) shayra uske liye perfect h....
Or dono ek dusre Ko dekhke smile kar re hote h...
On other side.
Shayra ghar pahuchti h...
Shayra(jaldi se ) : Naina kya hua...
Naina uske saamne ek cheque rakhti h..vo ek blank cheque tha ....
Naina(chillake) ; pehle tere dad n ghar ka rent badhwa diya ..or ab blank cheque bhi bhijwa diya..payment k liye..kya pagal Bana re h Hume..
Shayra(hairan hoke) : whatt..dikha mujhe..
Shayra vo cheque leti h..or use dekhke use gussa aa jaata h..vo gusse m use vaha rakhti h..
Shayra : ye dad n nahi naksh n bhijwaya h..dono k sign karne ka tarika ek jaisa h..Ajeeb tarike se kart h..isliye tujhe confusion hui...
Naina(khush hoke) ; naksh n...shukr h...use tere baare m har khabar rehti h...Chal ab jaldi amount bharte h isme..
Shayra Naina Ko dekhti h...uske face p koi expressions Ni hote..
Shayra(seriously) : usne jo aveer k saath Kiya h...uske Baad mar jaungi..Lekin isse help kabhi Ni lungi...
Naina (gusse m) ; yr tu pagal h....shayra hadd ho gyi...aveer..se Ni ..ruhaan..Mani..kisise help Ni leni....atleast naksh se to lene de..(jaldi se ) humara ghar chala jayega..mujhe de tu cheque..
Naina shayra se vo cheque Lene waali Hoti h..Lekin Shayra jaldi se peeche hat jaati h..or us cheque Ko faad k kafi saare tukre kar deti h...
Naina ki eyes m tears AA jaate h..
Naina(rote hue) ; shayra...
Shayra(strictly) : chahe Kahi se bhi paise laau...galat kaam Ni karne dungi...(pyaar se ) .Naina believe me..ghar nahi jayega....tujhe mujhe bharosa h na..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...