140&141

1.1K 69 0
                                    


( Aveer k liye us din Sab kuch Badal gya tha..usne meetha fir kabhi Ni dekha..

or decide kar Liya tha..

K vo vishaal Ko Ni chhodega..ek deal k liye usne itna Sab Kiya..

Vo ab uski har deal tabah karega..

Taanya us din vishaal Ko dhundhte vaha pahuchi thi..or Sab pata lagne k Baad bhi kuch Ni kar paayi thi...

Sabeer n vishaal Ko kabhi na dekha tha..or na kabhi dekhna chahta tha..uske Mann m dar baith gya tha...

Sabeer(darte hue )  ; m aveer or Aanya Ko humesha usse dur rakhunga..bhale hi mujhe darpok bole...Lekin vishaal k kareeb kabhi Ni jaunga....

Or Rahi Rohan ki baat..aveer Ko Ni pata tha k Goli usne Ni Vishal n Maari h..vo khud Ko ab tak gunehgaar samazhta h....

Or ab koi tha bhi Ni jo use  ye Bata sakta k usne Rohan Ko Ni maara ..

Aveer flashback ends...)

Aveer or shayra Abhi bhi swing p the....shayra ka sir Abhi bhi aveer ki chest p tha...subah hone m kuch time hi bacha tha..

Aveer (upar dekhke ) ; maine gusse m bola k meri engagement hui h..(dheere se ) sach to ye h k maine mom dad or ruhaan k alawa kisise pyaar Ni Kiya..

( Readrlog..un ring p sirf I love likha tha..Kisika Naam nahi...vo Amar Vaani n ek dusre k liye likhwaya tha..)

Shayra Kuch react Ni karti....

Aveer(khud Ko sambhalke )  ; Oberoi isliye hi kehta tha k mujhe pyaar kabhi Ni milega...kyunki paida hote hi maine maa papa Ko kho diya...lekin...

Tabhi vo shayra Ko dekhta h...vo na hil ri thi..na kuch..uski aankhein khuli thi..or ek hi direction m dekh ri thi..

Aveer(dheere se )  ; shayra...

Shayra apni eyes close Karti h..aveer Ko kuch alag lag Raha tha..

Aveer(pyaar se )  ; sunshine...

Shayra jhatke se  jaldi se vaha se uthti h ...or ek dum se  room ki taraf bhaagti h...

Aveer(dar jaata h) ; n..no shayra...Kahi ye ..

Aveer jaldi se uske peeche bhaagta h...

Aveer(Zor se )  : sunshine ruko...

Lekin vo kuch Ni sunti...vo jaldi se room m jaati h..or paglo jaise vo gun dhundhti h...vo ek corner m Giri hui thi...vo jaldi se use uthati h...or vaha se jaane lagti h...

Aveer(jaldi se )  ; sunshine....

Shayra Ko kuch sunayi Ni de Raha tha....vo jaldi se gun leke jaane waali hoti h...Lekin tabhi aveer uska haath pakadta h..

Shayra(Zor se )  ; aveer...mera haath chhodiye...

Aveer(strictly )  ; shayra..Kahi Ni Jaana...ye gun mujhe do .....

Shayra(use dhakka maarke. ) ; aveer hatiye...mujhe Ni Rok sakte AAP..m dad Ko Ni chhodungi...

Aveer(shocked )  ; whatt...shayra

Shayra(gusse m )  ; m duniya m pehli beti hongi jo Apne dad Ko maarke khush hogi...saara kissa ek Baar m khatam ho jayega ...

Vo itne gusse m Hoti h..aveer jaanta thA k vo agar gyi to sach m gun chalake hi aayegi ya to vishaal p ya khud p...

Aveer(jaldi se )  ; meri baat suno...sunshine..(dar jaata h) .isliye m tumhe kuch Ni Bata raha tha...

Lekin shayra Ko bas kisi tarah Jaana tha....is time vo aveer k jaise uncontrollable thi...vo aveer Ko maar ri Hoti h...k kisi tarah vo jaane de....dono gun leke lad re hote h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें