Ruhaan(haste hue ) ; bhai ..ye jhooth h na...
Averr laptop ki side dekhta h..jisme clearly dikh Raha tha..k kaise vo Rohan Ko Goli maar Raha h...
Ruhaan(pyaar se ) ; bol bhai..vishaal ka game h..ye jhooth h na..
Aveer dheere se Naa m sir hilata h...
Ruhaan ye sunke Hasne lagta h..Apne face p haath raKhta h..uski eyes red ho chuki thi..or turn karke Zor se ek Mukka aveer k face maarta h..
Aveer kuch react Ni karta...vo vahi statue jaise khada hota h...
Ruhaan( chillake ) ; bol ye jhooth h aveer....
Or dobara use ek Mukka maarta h...vo itne force se tha..k aveer k kadam peeche ho jaate h....aveer k lips k pass halka SA lag jaata h...
Or blood AA Raha hota h..Lekin aveer K liye Abhi ruhaan zaroori tha....
Ruhaan aveer k pass aata h..or gusee m uski collar pakad leta h....
Ruhaan(gusse m) ; aveer...aaj gunga rahega..to or maarunga...bol kuch....bol ye jhooth h...
Lekin aveer kuch react Ni karta...na jaane Ku..Lekin vo chahta tha ruhaan use or maare...itne saal se aveer n jo sach chupa Rakha tha....
Vo jaanta tha agar ruhaan use aaj Jaan se bhi maar de to badi baat Ni h..
Ruhaan (use dhakka maarke ) ; tu aise Ni maanega....
Vo dobara kheech k aveer Ko maarne waala hota h...tabhi ek dum se koi ruhaan ka haath pakad leta h.....
Ruhaan or aveer dono shocked hoke use dekh re hote h..
Ruhaan (ek dum se) ; Sana
Sana ruhaan Ko meeting m assist karne waali thi...isliye vo yaha aayi thi..
Sana(shocked ) ; ye Sab kya ho Raha h...ruhaan...tum bhai p haath utha re ho.....
Ruhaan(haste hue ) ; haath... (Chillake ) m aaj Iski Jaan le lunga....or tum beech m Ni aaogi..
Vo Sana ka haath hatata h..or gusee m
aveer Ko pakadke Zor se wall se laga deta h..or uske pet m jitna force se ho sake utna maar Raha hota h...Aveer chahta to rok Sakta tha..Lekin Usne ek Baar bhi koshish Ni ki usko rokne ki..
Ruhaan paglo jaise gusse m aveer Ko jitni chot ho sake pahucha Raha tha..or aveer chup chap maar kha Raha hota h...
Sana(use rokne ka try kar ri thi ) ; ruhaan...tum pagal ho gye ho h..bhai...ruhaan...vo bhai h..
Sana kuch Karti...tabhi aveer use rok deta h...
Aveer(dheere se ) ; sana....nahi .....
Ruhaan Ko ye dekhke or bhi gussa aa jaata h....vo kabhi us video p believe Ni karta..Lekin jaise usme Sab tha..use Abhi tak Vishwas Ni ho Raha tha..
Ruhaan(uspe chillake ) ; kya nahi mahan banne ka shok Chadha h..(eyes se tears aane lagte h)
Tu ache se jaanta h ...tu mere liye kya h..tune mujse kabhi jhooth Ni bola...fir itna bada Dhokha...Aveer Ko pain ruhaan ki maar se nahi..balki uske words se ho Raha tha..
Ruhaan(uske shoulders pakadke ) ; maine aaj tak vishaal ki baaton Ko kabhi Ni maana..(bacho jaise ) m to tujhpe andha vishwas karta tha bhai..ek baar bol de ye jhooth h..
Lekin aveer kis muh se bolta k ye jhooth h...aveer ki eyes se bas ek tear girke reh jaata h...
Aveer (dheere se ) ; ye...ye sach h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...