Aveer or shayra dono ek dum se pool m gir jaate h...itne force se girne se shayra ka balance Ni ban paata...or vo deeply usme Dubne lagtih
Shayra(dar jaati h) ; aahh..aveer...
Aveer : sunshine...
Aveer jaldi se swim karta hua uske pass jaata h.. use Apne close karta h..or pool k corner m leke jaata h....
Shayra jaldi se Paani k upar aati h...or ek gehri saans leti h...Paani ek dum se muh m jaane se use khaasi AA ri hoti h..
Aveer ( uski back rub karke.).; Bacha..thik ho na...bas bas...araam se..
Shayra (khaste hue ) ; AAP mujhe Paani m bhigo bhigo k maarne waale ho kya..
Vo kuch or bolti..tabhi aveer jaldi se uske lips p apni finger raKhta h..
Aveer(Dhyan se sunke ) : sshhhh....koi AA Raha h....
Shayra (bacho jaise ) ; to itni dheere Ku AA re h..chilla k awaaz maarti hu taaki jaldi se aaye....unclee....
Aveer dar se apna PURA haath hi uske muh p rakh deta h...
Aveer(upar dekhke ) ; Rabba....mere liye yahi Mili banane k liye...
Shayra (haath hatane ka try kar ri thi ) ; ummmmm....meri saans Rok k mujhe maaroge kya..
Aveer( ishaaro m ) ; chup...awaaz Ni bilkul bhi...(strictly ) Varna sach m Duba Dunga..
Shayra jaldi se chup ho jaati h...
Vo dono Abhi bhi pool m hi hote h..aveer jaldi se use bilkul dur corner m jaata h.....
Tabhi saare vaha p aate h...
Sabeer(confused ) : awaaz to yahi se aayi thi..yaha to koi Ni h...
Corner m andhera hone ki wazah se unki Nazar un dono p Ni Jaa ri thi....aveer Abhi bhi shayra k muh p haath rakhke khada tha...
Or shayra Masti m use dekh ri hoti h..
Aveer(paglo jaise ) : ye puri paltan yaha kar kya Rahi h...
Shayra(gusse m ) : dbbshshsjsjsjdbbsbsn.
Muh p haath hone se kuch dhang se awaaz Ni aati...
Aveer(tnsn m kuch bhi bolta h ) : haiin...kya bol ri ho......muh se paan thuk k aao pehle..
Shayara jaldi se uske haath p bite Karti h...
Aveer(jaldi se haath hatata h ) : ouch..(aankh dikha k ) .jungle billi...
Shayra(dheere se ) : kitne bade fattu ho aap ....
Aveer(eyes brow raise karke ) : sunshine..mujhe challenge kar ri ho..
Shayra(Masum banke ) : maine kaha Kiya..m to sirf Bata ri thi..( Inhe mere maze Lene m bahut maze aate h na..aaj Inhe Ni chhodungi..gharwaalo k saamne ye kuch Ni kar sakte... )
Aveer(kuch sochke ) : tumhe meri bahaduri k saboot chahiye na..
Shayra Bina kuch bole apni smile control karte hue lips bite kar ri Hoti h..or haa m sir hilati h...
Aveer(evil smile karke ) ; abhi Dikhata hu tumhe...
Shayra confused hoke use dekhti h..tabhi
Varun (Josh m ).; wow itna bada pool....mujhe swimming karni h...
Aanya pool k pass jaati h...
Aanya(Dhyan se ) ; pool k corner m Kuch h kya..
Ruhaan (dar jaata h) ; Kahi chor to Ni AA gya..police k ghar m chor...tauba tauba..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...