Aveer vaha se Mani k room ki taraf bhaagta h..or ......#After_some_time
On other side..
Shayra jaise hi Apne bags leke neeche aati h..shocked ho jaati h..
Shayra : ye Sab kya h..
Vaha p baaki sabke bags pehle se hi rakhe the..
Naina(dheere se ) ; m kab se tujhe Batane ki koshish kar ri hu shayra..sirf tu hi Ni..hum sab bhi Mumbai chal re h...
Shayra ; Lekin Ku...(aveer Ko to mujhse dur bhaagna tha na..to m Jaa to ri hu ab)
Naina(pyaar se ) ; tujhe yakeen dilane k liye k use sach m zaoori kaam h..vo tujhse dur Ni bhaag Rahe...aveer n bahana banake sabko Mumbai jaane k liye mana Liya..
Sabeer(bacho jaise) : m keh Raha hu aanya kuch to gadbad h..aveer n bola k uska humare Bina Mumbai m Mann Ni lagega..are Mumbai m hote h..tab bhi office m pada rehta h..kuch to gadbad h..
Aanya(gusse m ) ; sabeer aap sach m mujhe maar khaoge...( Vo shayra Ko dekhti h) shayra saara saman pack kar Liya na..(pyaar se ) .itne Dino se saath m reh re h..tum sab ki adat si ho gyi...ab Sab vapis se Apne Apne kaamo m lag jayenge..
Shayra ye sunke smile Karti h...Lekin Kahi na Kahi uska Mann sad ho gya tha..
Shayra ; ( iska MATLAB ab ...aveer Apne ghar or m Apne ghar...itne Dino se saath reh Rahe the m ye bhul hi gyi thi k...k )
Or chup ho jaati h...Tabhi aveer vaha aata h..Shayra use dekhti h..vo uski side Ni dekhta..
shayra :( ye pareshan Ku lag re h..)
Aveer(jaldi se ) : Sana tickets check kar liye na..
Sana ; sir maine check Kiya Lekin flights ki tickets available Ni h...
Mani : ohhhhhh no....ab hum kya karenge..
Aveer(kuch sochke) : mera kal tak vaha pahuchna zaroori h...
Tabhi ruhaan k mind m kuch click karta h..
Ruhaan(khush hoke). ; not to worry Janta....when ruhaan is here nothing to fear...maine Sab intezaam kar Liya h..AAP Sab bas car m Chalke baithiye..mere pass already tickets h..
Naina(hairan hoke). ; tumhe tickets mil gyi..
Ruhaan(style maarke) ; are ticket khud Chalke mere pass aayi h..chalo Abhi Sab...
Aditi(jaldi se ) ; shayra tum to kuch din or Ruk jaati..tum Ruk Jaao na..
Shayra ek dum se Ruk jaati h...
Aanya(smile.karke) : hehe.. haa beta..agar rukna ho to Ruk jao..
Shayra aveer Ko dekhti h..aveer use dekhta h...Lekin kuch Ni bolta..or halke se haa m sir hilata h..
Shayra(pyaar se ) : hehe .mujhe bhi bahut acha lagega yaha ruk k..
Shayra jaldi se Aditi Ko hug Karti h..vo vaha se jaane walaa hota h..tabhi..
Shayra(tez awaaz m.) : Lekin Aditi tumhare bhai mujhe job se nikal denge..itne Dino se office se bhaagi hui hu..par m dobara zaroor aaungi tumse Milne...
Aditi ye sunke smile Karti h...
Aveer ye sunke jaldi se bahar chala jaata h..Aditi jaldi se shayra k pass aati h or dheere se bolti h..
Aditi(maze leke) : or apni Jaan urf bhai Ko mana bhi liyo...pagal Ni smart premika Banna h tujhe ..Aag Laga diyo..
Or shayra Ko wink karke bhaag jaati h..or shayra vaha khade khade blush kar ri hoti h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...