154

926 64 1
                                    

Naksh(ek dum se )  ; vaah...lekin ek min..

Vishaal(gusse m )  ; abe kitne sawal karega..chup Ni reh Sakta kya..

Naksh(bacho jaise )  ; ye h kiska Baap...

Vishaal naksh Ko paglo jaise dekh Raha hota h..

Naksh(sir khujake )  ; aise mat dekh....dad n  tere saare kaarnamo k baare m bataya h mujhe..Lekin tune jinko maara unki shakal Ni dekhi h maine....us time m paida bhi Ni hua tha ...

Vishaal ye sunke Hasne lagta h...or naksh k shoulder p Zor se maarta h..

Vishaal(haste hue )  : bahut dimaag h na tere pass..😂😂khud pata Laga le ye kon h..jitna zaroori tha maine Bata diya tujhe..

Vishaal us personn k pass jaata h..or uske cheeks p tap karta h..

Vishaal(smile karke )  ; shukr mana mujhe pata chal gya k tu Zinda h....Varna Abhi tak tujhe  fuk chuke hote..(uske cheeks kheechke ) .tu Hukum ka ikka h mere liye...

Or uske baalo m haath ferke vaha se chaala jaata h..

Vishaal(naksh se )  ; m kisi or p filhaal bharosa Ni kar Sakta..ye teri jimmedaari h..agar yaha se ye gayab hua..to dharti se gayab tu hoga....

Naksh jaldi se haa m sir hilata h..or vishaal vaha se chala jaata h..naksh us person k pass aata h..

Naksh(style m)  ; oye Naam kya h tera..

Perosn(ghabrate hue )  ; m..mera n...Naam...

#At_aveer_home

Aditi or ruhaan shayra Ko dekhke evil smile kar re the..tabhi...

Sabeer (hairan ) ; or kitna time lagega Aditi..Abhi tak mehandi Ni lagi...

Ruhaan(muh banakr )  ; vahi to..aunty ye Sab zaroori h kya..

Aanya(pyaar se )  ; hehe..karne Ko to shaadi ek min m Sindoor Lagake ho Sakti h ..Lekin ye sab rituals k apni alag importance h...shaadi aise hi Ni Hoti..

Shayra jaise hi ye sunti h..uske Dil m alag SA kuch hota h...vo sach m khud Ko kab ka aveer ki wife Maan chuki thi....

Sabeer or Anaya vaha se chale jaate h..tabhi...

Aditi or ruhaan(jaldi se )  ; ready shayra...

Shayra unhe paglo jaise dekh ri thi...k ek dum se dono Ko kya hua..

Aditi (Josh m ) ; challenge ki watt lagane ka time AA gya...😂😂

Shayra (confused ) ; MATLAB...

Aditi or ruhaan shayra Ko jaldi se ek akele  room m leke aate h...

Aditi (jaldi se ) ; ruhaan kaam hua..

Shayra (bag dekhke ) ; ek min..mere kapde kaise aaye yaha...

Ruhaan(style m )  : maine mangaye..lekin  Aditi ek choti si gadbad h.

Aditi(sir pakadke )  ; bhai sahi kehte h tu bad luck h kutte...ek buri khabar Hoti hi h tere pass...ab kya hua...

Ruhaan(Masti m)  ; 😂😂flight 1 hr later ki h..uske Baad seedha kal hi milegi...

Shayra(dar jaati h)  ; Whatt..1 hr m....or m Jaa kaha Rahi hu....tum dono kar kya rahe ho..

Aditi (kuch sochke ) ; kal jaake kya vaha ye safai karegi..ab jayegi to raat tak pahuch jayegi...

Aditi jaldi se Apne wardrobe k pass jaati h or kuch dhundh ri Hoti h...usne pure almirah ka saman faila diya tha..

Shayra(kuch click karta h)  ; ek min..Kahi tum.(gusse m ) .tum dono ka dimaag kharab h kya..m newyork Ni Jaa ri..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें