Ruhaan ; ( mujhe shayra se baat karni hogi is baare m...)
Vo vaha se jaane wala hota h Lekin tabhi aveer ki awaaz aati h..
Aveer(strictly ) ; ruhaan 3 min m agar cabin m Ni Mila..to tu bhi fired...
Ruhaan(chillake ) :hey bhagwaan...ye fired to aise bol Raha h jaise iske BAAP.ka office ho..
Ruhaan fir sochta h...or pure office Ko dekhta h..k office k bahar bade bade letters m..sabeer ka name likha hua tha..or Apne Baal khujata h..
Ruhaan(bacho jaise ) ;ye to BAAP ka hi hai..chal ruhaan jaldi ...shayra se Baad m miliyo..
Vo jaldi se aveer k cabin M jaata h...
Aveer k cabin k saath m hi ek room or tha..jisme vo apni gun shooting ki practice karta tha..ruhaan us room m jaata h..or aveer Ko dekhta h..
Vo aise nishaan Laga Raha tha..jaise bachpan se ye kaam karta aaya ho..ek k Baad ek Goli gun se nikalti hi Jaa ri thi..
Ruhaan(darte hue ) ; pakka ye aaj tujhpe gun chalake dekhega...aaj target tu h ruhaan...
Vo aveer k pass jaata h...aveer use dekhta h...
Aveer(strictly ) : Ramba or samba Ko office k bahar chhod do..
Ruhaan aveer Ko shocked hoke dekh Raha tha..
Ruhaan(jaldi se ) ; aveer..tu pagal h..vo dono bahut dangerous h..tere alawa Kisiki Ni sunte..
Aveer ek evil smile karta h..
Aveer(style maarke) : jaanta hu..isliye bol Raha hu..
Ruhaan(bacho jaise chilla Raha tha) ; bhai..vo kutte k bache Kam..or sher k zyada h..ek insane n apni zindagi m itna Ni khaya hoga..jitna in Ramba or samba n khaya h..harami kutte h dono...bhula Ni hu m..jab un saalo n mujhe kaata tha..
Readerlog..😂Ramba or samba dono kutte( dogs) the..😂😂aveer k Sabse favourite ...ye dono sirf aveer k alawa or Kisiki Ni sunte the..aveer n Inhe bacho jaise paala tha..
Aveer(danger smile karke) ;isliye hi bol Raha hu..Inhe shayra ki pic ache se dikha Dena..taaki shayra Ko office k AAS pass bhi na aane de...
Ruhaan(hairan hoke). ; are u serious...tu shayra Ko office se bhaga Raha h..
Aveer(Masti m.) : vo khud hi nahi aana chahti..m bas uski help kar Raha hu...Ramba or samba bhi bechare bore ho jaate h..kuch maze kar lenge..
Ruhaan (bacho jaise ) ; vo Zinda Insaan Nigal jaaye...tune unhe khila khila k haathi jaise kar Rakha h..bechari shayra..vo to in dono k saamne Mahaan h..kuch Karti bhi nahi..
Aveeer(daant peeske). : sahi bola..kuch bhi Ni karti..( shayra tumhe mujhse dur Rehna h na..m khud tumhe Apne pass Ni aane dunga )
Ruhaan (dheere se ) ; aveer...ek baat puchu..
Aveer ;hmm...
Ruhaan ; tujhe gussa kis baat se h..
Avert kuch Ni bolta...
Ruhaan ; k shayra n Hume dekh Liya...ya shayra n tujhe galat samazh Liya...
Aveer (araam se ) ; iska shayra se koi Lena Dena Ni h...or vaise bhi na vo dobara is office m aayegi or na hi m use aane dunga..
Ruhaan(confused) ; kya MATLAB..
Aveer shayra ki baat yaad karta h..k shayra n jaise us time bola tha usse saaf Zahir hota h..k vo use khooni hi samazhti h..
Aveer(kuch sochke ) ; ek murderer k saath kon kaam karega...or shayra Ko jitna pata chalna tha..utna kafi h uske liye....
Ruhaan(jaldi se ) ; Lekin aveer...vo galat samazh ri h..Aisa ..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...