187

1K 52 2
                                    


Aveer(Josh m)  ; c'mon...jaldi jaldi lagao re

Kabeer (khush hoke ) ; jo Hukum beta...

Or jaldi se pipe leke aveer Ko nehlane lagte h...usme duniya bhar ki haldi thi...

Aveer (bacho jaise ) : gaura hone waala hu m...pssssssssss...😈😈

On other side..
#At_shayra_home

Shayra or baaki saare garden m the....shayra ka Dil.jaanta tha k vo Abhi kaise intezzar kar ri thi...

Naina.; Ye aveer Ko lagi hui haldi Abhi tak aayi Ku nahi..

Tabhi Edward bhaag k aata h...

Shayra (jaldi se ) ; kya hua eddy..kuch pata chala..

Edward (khush hoke ) ; haldi AA gyi...

Shayra jaise hi ye sunti h khush ho jaati h...

Taanya(maze leke )  ; oye hoye Khushi to dekho iski..

Shayra(blushing ). ; mom...

Naina(jaldi se )  ; jaldi laao eddy...

Edward jaata h...or bahar se PURA tanker leke aata h...saare paglo jaisa use dekh re the..

Taanya(dheere se )  ; beta haldi sirf shayra Ko lagani h.....pure Desh ko nahi...

Shayra(hairan )  ; aveer n itni saari lagwayi h

Naina(hasi control karke )  ; aveer n haldi lagayi h..ya haldi m thoda SA aveer Laga h...tu to gyi shayra...

Or evil smile karke use dekh ri thi...

Aditi (bhaagke vaha aati h) ; or m to bilkul Ni chhodne waali..

Shayra(haste hue )  ; ya khuda...oye nahi....

Or haste hue saare  pipe leke shayra k peeche bhaag ri Hoti h....

Choti choti rasmein shayad isliye hi Hoti h...k thoda thoda karke khub saare moments or khushiya ikhatha kar le..

Or lifetime k liye jab man kare apni yaadon m ek Baar jhaak k dobara khush ho le..

#At_aveer_home

Ruhaan Sana Ko pakadke leke Jaa Raha hota h...

Sana (sir khujake ) ; Ru hum kaha Jaa re h...

Ruhaan(idhar udhar dekhke )  ; hum Ni tum..chup chap ghar pahucho..Varna hum sabko Kahi or pahucha dogi...(gusse m).tumhe taste karne k liye kisne bola tha..

Sana(khush hoke )  ; dukaan waale n..usne bola 1 k saath 1 free h...

Ruhaan(Mukka dikhake  )  ; tumhe pata h Zeher bhi free m hi milta h...

Sana(excited )  ; acha..kabse....mujhe taste karao na...I love free ka maal...

Or ruhaan ye sunke apna maatha pakad leta h...

Tabhi Mani vaha bhaagke aata h..

Ruhaan(jaldi se )  ; seriously Mani..aise jo bhi bhaagke aata h news kabhi bhi achi Ni Hoti....pls bhai...

Mani (Ajeeb si hasi Haske ) ; hehe...aveer...vo ghar p nahi h...

Ruhaan (dar jaata h) ; Whatt....is halat m kaha gya..Mani...usne pi Rakhi h...

Tabhi unhe neeche se Zor Zor se  kisi car k horn ki  awaaz aati h..

Ruhaan(gusse m)  ; ab ye kon pareshan kar Raha h..

tabhi ek dum se ruhaan or Mani ek dusre Ko dekhte h..or jaldi se winodw k pass jaate h..

Aveer car ki window m se dono Ko dekhta h..or badi waali smile k saath hello karta h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें