Shayra dekhti h us ring k andar Kuch likha hua h..I love u AV
Shayra(ek dum se ) ; ye kya likha h..aveer...
Uske haath se ek dum se ring gir jaati h...or bed k pass Chali jaati h...
Shayra hosh m aati h...or jaldi se vaha jaati h...Or use Zameen se pick Karti h... saaf Karti h...or ek smile kar ri Hoti h..
Shayra(pyaar se ) ; uff shayra tu bhi pagal h...aveer n bataya tha k ye unhe sabeer uncle n di h...to zaroor unhone hi likhwaya Hoga...tu bhi na...
Vo jaldi se bed p blanket leke late jaati h...
Shayra (bacho jaise ) : pehenke dekhu..hehe..aveer ka haath itna bada h..ye mujhe kabhi Ni aani...😂
Vo Apne haath dekhti h...k aveer k haath kaise uske haath m perfectly fit ho jaate h .....
Shayra(jealous hoke ) ; tum lucky ho ring..jo har waqt unke pass rehti ho..(apna sir pakadke ) hehe..or shayra tu tharki...babajii...n aisi to nahi thi...
Or haste hue us ring ko dekh ri Hoti h...
On other side...
Mani Naina Ko zabardasti bahar kheech k leke aata h......
Mani(gusse m.) ; tumne naak m dum karke Rakha h...ye kya natak tha yaha...
Or Zor se use car ki side Laga deta h...
Naina(araam.se ) ; dance tha...u know na I love dancing...
Mani (paglo jaise ) ; dancing...tumhe alcohol se allergy h...uski smell se bhi...ye Sab ladke to jaise Ganga m dub k aaye h na...ye peeke tun h..
Naina kuch bolti...tabhi use kisiko awaaz aati h..
Priya(ek dum se ) ; ye Sab kya ho Raha h...Naina tum Ise pareshan Ku kar ri ho...
Naina(eye brow raise karke ) : aha.tumhare peeche bar tak bhi AA gyi..zyada hi fast Ni ho gye ho..
Mani(jaldi se ) ; Priya Apne kaam se kaam rakho...Jaao yaha se...
Priya (style m ) ; c'mon..tumhari Naukar Ni ho jo Hukum maungi..mujhe yahi rehna h....
Mani apna sir pakad leta h....
Mani ; ( ye ladkiya...Kaash k m gay hota...mera sir faad dengi ye..yaha bhi Shanti Ni h mujhe ) (gehri saans leke ) tum dono yahi raho..m ghar Jaa Raha hu..
Priya Naina Ko dekh ri hoti h..
Priya ; ( ye kya Naya kaand chal Raha h..M ghar p bore ho ri thi to yaha is police Ko tang karne aayi thi... Lekin ye kya h..)
Mani jaane lagta h..tabhi Naina uska haath pakad leti h...
Or pyaar se uske cheeks p apna haath rakhti h..
Naina(Zor se Priya Ko sunake ) ; drive safely Shona...and remember..(dheere se ) .chahe kitni bhi koshish kar lo...kisi or Ko to Ni aane dungi...chahe uske liye mujhe Roz Baar m hi ku na aana pade ....
Or uske cheeks p ek kiss Karti h...Mani use Ni hata paata..kyunki Naina uska haath tightly pakad leti h...
Mani use dekh Raha hota h...Naina ek pyaari si smile Karti h...
Mani jaldi se uska haath haatata h..or dur karta h...
Mani (dono Ko dekhke ) ; .stay away from me..both of u...
Or gusse m apni car leke vaha se chala jaata h...
Naina(Apne hair thik karke ) ; go Priya...tamasha khatam ho gya..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...