58

1.5K 78 10
                                    

#Aveer_flasback_continues...

Aveer(uski collar pakadke)  : ruhaan..teri himmat kaise Hui..tujhe pata bhi h tune kya Kiya h..

Ruhaan or Mani dono ek dum se dar jaate h..

Ruhaan(jaldi se )  ; bhai..meri baat sun ...am so sorry..
mujhe Abhi Mani se pata chala h..mujhe Ni pata tha shayra or aunty naksh ki car le jayenge..

Aveer use maarne k liye apna haath uthata h..or use maarne waala hota h
Lekin Ruk jaata h..

Vo uski collar jhatke se chhod deta h..

Aveer(chillake)  : ru..tujhe maar bhi Ni Sakta...in haatho se bada Kiya h maine tujhe...(pyaar se ) beta Ku Kiya ye Sab...m naksh Ko handle kar Raha tha na..

Ruhaan kuch Ni bolta or jaldi se aveer Ko hug kar leta h...uski eyes se tears AA re hote h...

Ruhaan(eyes tightly close karke  )  ; bhai...usne tujhe maarna chaha tha...m haath p haath rakhke kaise baith Sakta tha...m use aise Ni chhod Sakta...

Mani( jaldi se )  ; ruhaan n teri or shayra ki baat sun li thi..k vo files k peeche kiska haath tha..or tujhpe jo hamla hua tha..vo bhi naksh n hi Kiya tha...(ruhaan ki back p haath rakhke)
Isme naksh Ko darane k liye ye accident plan Kiya tha..Lekin use Ni pata tha k ye Sab ho jayega...jab se Ise pata chala h..Ise samazh Ni aa Raha tha ye tujhse kaise mile...

Aveer(gehri saans leke)  : ruhaan...mujhe isi chiz ka dar tha...m jaanta tha tu kuch Aisa kar dega..tu...kya bolu m tujhe...

Ruhaan or Mani kuch Ni Bolte..dono jaante the...k kitni badi problem ho Sakti thi..

Ruhaan(gusse m.)  ; bhai...m jaanta hu meri galti maafi k kabil Ni h..lekin bhai..m uski Jaan le lunga..

Aveer(strictly)  : ruhaan...tu Aisa kuch Ni karega..

Ruhaan(aveer Ko dekhke). ; bhai..zaroor karunga..
chahe uske liye tu bhale hi mujhe maare...uski himmat bhi kaise Hui...

Aveer(tez awaaZ m  )  :ruhaan har chiz gusse m Ni hoti h...( strictly)
tujhe meri Kasam ruhaan..agar tune isme kuch bhi Kiya..to mujhse Bura koi Ni Hoga...Mani ise ache se samzha diyo..

Or vaha se chala jaata h..

#Aveer _flasback_ends..)

Shayra jaise hi ye sunti h..shocked ho jaati h...use samazh Ni aata k kaise react kare....vo bas aveer Ko dekh ri hoti h...

Shayra(dheere se ) : aveer...

Or uski chest p haath rakhti h...or close Hoti h...

Shayra(usko dekhke)  : isliye subah se itna pareshan the...

Aveer ; ruhaan Ni samazh Raha..k agar naksh Ko pata chala to vo chup Ni baithega...m ruhaan Ko kuch Ni hone de Sakta sunshine...

Shayra uska face apni side Karti h...or use pyaar se dekhti h..

Shayra(pyaar se )  : use kuch Ni hoga...hum dono use kuch Ni hone denge...aapko akele Sab karne ki zaroorat Ni h aveer..(use himmat deke.)..ruhaan zaroor samzhega..

Kai Baar aapko zyada kuch Ni..himmat k liye bas Kisika saath hi chahiye hota h..AAP jaante ho k AAP bahut strong ho..

Lekin ek strong person Ko bhi koi na koi apni zindagi m zaroor chahiye hota h..

aveer shayra ki baat  sunke smile karta h...or  haa m sir hilata h..shayra aise hi aveer Ko hold karke rakhti h..apna head aveer k shoulder p rakhti h..or uski arms tightly pakad k rakhti h....

( Readerlog....relationship na bahut nazuk hote h..agar galti se gusse m aapke partner n kuch bol diya to iska MATLAB ye Ni k us baat Ko pakad k baithe rahe..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें